आरजीपीवी की छात्रा यति विश्नोई को मल्टीनेशनल कंपनी ने दी 1 लाख रुपये महीने के पैकेज पर नौकरी

Bhopal News: RGPV student Yati Bishnoi got a job by a multinational company on a package of Rs 1 lakh per month
आरजीपीवी की छात्रा यति विश्नोई को मल्टीनेशनल कंपनी ने दी 1 लाख रुपये महीने के पैकेज पर नौकरी
भोपाल आरजीपीवी की छात्रा यति विश्नोई को मल्टीनेशनल कंपनी ने दी 1 लाख रुपये महीने के पैकेज पर नौकरी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय भोपाल की घटक संस्था यूनिवर्सिटी इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी के कंप्यूटर साइंस एवं इंजीनियरिंग विभाग की छात्रा यति विश्नोई का सिलेक्शन गोल्डमैन सैक्स मल्टीनेशनल कंपनी में ₹1 लाख रुपये मंथ पर  इंटर्नशिप प्रोग्राम के तहत किया गया, सफलतापूर्वक इंटर्नशिप करने के उपरांत कंपनी द्वारा नियुक्ति पत्र प्रदान किया जाएगा।

इस अवसर पर राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कुलपति सुनील गुप्ता ने यति की इस उपलब्धि के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित किए एवं कंपनी का इंटर्नशिप ऑफर लेटर दीया। कुलपित गुप्ता ने कहा कि विश्वविद्यालय के कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग विभाग के छात्र छात्रा नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं। 

इस अवसर अपने संबाेधन में कुलपति गुप्ता ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय का नाम रोशन देश एवं विदेशों में करें साथ ही मानव मूल्यों को ध्यान में रखते हुए मानव सेवा एवं मानवता के लिए कार्य करें जिससे हम समाज को कुछ ना कुछ अपने कार्यों द्वारा लौटा सकें। कुलपति ने अपने उद्बोधन में छात्रों से कहा की छात्र टेक्निकल क्लब बनाकर छात्र-छात्राएं अपने ज्ञान को साझा करें जिससे अन्य छात्रों का मोटिवेशन बड़े एवं ज्ञान अर्जित कर सकें।

कुलपति गुप्ता के मार्गदर्शन में विभाग नए नए आयाम स्थापित कर रहा : प्रोफेसर चौरसिया

संचालक यूआईटी भोपाल प्रोफेसर सुधीर सिंह भदोरिया साहब ने बताया की यूनिवर्सिटी इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी के कंप्यूटर साइंस एवं इंजीनियरिंग विभाग के छात्र-छात्राओं का प्लेसमेंट कई नामी मल्टीनेशनल कंपनियों में हाईएस्ट सैलेरी पर हुआ है या यूनिवर्सिटी इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी के गौरव की बात है, और कंप्यूटर साइंस विभाग को इस उपलब्धि के लिए बधाइयां एवं शुभकामनाएं दी। कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग विभाग के विभाग अध्यक्ष प्रोफेसर उदय चौरसिया ने बताया कुलपति सुनील गुप्ता साहब के मार्गदर्शन में विभाग नए नए आयाम स्थापित कर रहा है और विभाग के छात्र-छात्राओं के लिए देश एवं प्रदेश के प्रोफेसरों के द्वारा विभिन्न नई नई टेक्नोलॉजी को ध्यान में रखते हुए शिक्षकों का एक्सपर्ट लेक्चर एवं कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है जिससे छात्र-छात्राएं नई नई टेक्नोलॉजी के बारे में जान सके एवं  इस दिशा में कार्य कर सकें।

Created On :   6 April 2023 3:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story