वीडियो वायरल: गोमांस ले जाने के संदेह में ट्रेन में बुजुर्ग की पिटाई, पीएम और रेल मंत्री से सवाल

गोमांस ले जाने के संदेह में ट्रेन में बुजुर्ग की पिटाई, पीएम और रेल मंत्री से सवाल
  • संदेह में ट्रेन में बुजुर्ग की पिटाई, वीडियो वायरल
  • विपक्ष ने पीएम और रेल मंत्री से पूछे सवाल
  • मूकदर्शक नहीं बन सकते- इम्तियाज जलील

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नासिक जिले के इगतपुरी में एक एक्सप्रेस ट्रेन में गोमांस ले जाने के संदेह में एक बुजुर्ग व्यक्ति की उसके सहयात्रियों ने कथित तौर पर पिटाई कर दी। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि इस सप्ताह की शुरुआत में हुई कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद जीआरपी ने जांच शुरू कर दी है। जीआरपी के अनुसार, जलगांव के निवासी कल्याण में अपनी बेटी के घर जा रहे थे, तभी इगतपुरी के निकट उनके सहयात्रियों ने कथित तौर पर इस संदेह में उनकी पिटाई कर दी कि वह गोमांस ले जा रहे हैं। अधिकारी ने कहा, हमने वीडियो का संज्ञान लिया है और पीड़ित की पहचान कर ली गई है। हमले में शामिल कुछ लोगों को भी चिह्नित कर लिया गया है और जांच जारी है। उन्होंने कहा कि अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

कांग्रेस ने बोला हमला

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने पीएम मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को टैग करते हुए ‘एक्स' पर पोस्ट किया है कि, ये है मोदी जी का नया भारत, ट्रेन में यात्रा कर रहे एक बुज़ुर्ग को भीड़ घेर कर मार रही है, धर्मसूचक गालियां दे रही है और ये सब हो रहा है सरकारी संरक्षण में।

मूकदर्शक नहीं बन सकते- इम्तियाज जलील

वहीं, एआईएमआईएम के महाराष्ट्र अध्यक्ष इम्तियाज जलील ने कहा, हम सिर्फ मूकदर्शक नहीं बने रह सकते। अब समय आ गया है कि हम, सभी धर्मनिरपेक्ष भारतीयों को इन ताकतों को हराने के लिए एक साथ आना चाहिए।

Created On :   31 Aug 2024 4:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story