Jabalpur News: इंदौर की तर्ज पर जबलपुर में भी बनेगी 56 फूड स्ट्रीट

इंदौर की तर्ज पर जबलपुर में भी बनेगी 56 फूड स्ट्रीट
  • जबलपुर के टूरिज्म और हॉस्पिटेलिटी सेक्टर को मिलेगी खास प्रायोरिटी
  • मंगलवार को टूरिज्म एवं हॉस्पिटेलिटी सेक्टर पर चर्चा की गई
  • जबलपुर में टूरिज्म एंड हॉस्पिटेलिटी क्षेत्र में निवेश की अनुकूल परिस्थितियाँ हैं।

Jabalpur News: नये बिजनेस आइडिया के साथ नया उद्यम स्थापित करने के इच्छुक उद्यमियों के लिए कलेक्टर कार्यालय स्थित निवेश प्रोत्साहन केंद्र में कॉफी विद एक्सपर्ट्स के तीसरे कार्यक्रम में मंगलवार को टूरिज्म एवं हॉस्पिटेलिटी सेक्टर पर चर्चा की गई।

कार्यक्रम में जबलपुर में इंदौर की छप्पन दुकानों की तर्ज पर किसी एक स्ट्रीट को स्ट्रीट फूड के लिए विकसित किए जाने का सुझाव दिया गया। जिस पर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने होटल एसोसिएशन से प्रस्ताव देने को कहा है।

कार्यक्रम में पर्यटन की दृष्टि से उपलब्ध संभावनाओं पर चर्चा की गई तथा हॉस्पिटेलिटी क्षेत्र में निवेश को प्रोत्साहन देने की शासन नीतियों की जानकारी भी दी गई। कार्यक्रम में कलेक्टर श्री सक्सेना ने पर्यटन की दृष्टि से जबलपुर को समृद्ध क्षेत्र बताया।

कार्यक्रम में जबलपुर चैम्बर के अध्यक्ष कमल ग्रोवर ने बताया कि जबलपुर में टूरिज्म एंड हॉस्पिटेलिटी क्षेत्र में निवेश की अनुकूल परिस्थितियाँ हैं। फेडरेशन ऑफ मध्यप्रदेश चैम्बर के उपाध्यक्ष हिमांशु खरे ने अहम सुझाव रखे।

इस दौरान होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष बसंत घोरावत, संदीप विजन, प्रीति चौधरी, मनुशरत तिवारी, नीता नारंग, कविता खरे, उपनीत छाबड़ा, अजय नामदेव एवं टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के क्षेत्रीय प्रबंधक आलोक सक्सेना, आदि उपस्थित थे।

Created On :   2 Oct 2024 10:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story