विकास की राह: भारत को फर्नीचर हार्डवेयर का वैश्विक हब बनाने की है योजना : तुलस्यान

भारत को फर्नीचर हार्डवेयर का वैश्विक हब बनाने की है योजना : तुलस्यान
  • तुर्किये की सामेट के साथ ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज ने मिलाया हाथ
  • दुनिया के सामने बेहतरीन फर्नीचर एक्सेसरीज की पेशकश
  • 250 करोड़ रूपये निवेश के साथ वडोदरा में अत्याधुनिक योजना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत की ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज और तुर्किये की सामेट ने मिलकर दुनिया के सामने बेहतरीन फर्नीचर एक्सेसरीज की पेशकश की है। राजधानी दिल्ली में आयोजित एक संवाददाता-सम्मेलन में ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज के सीईओ मनोज तुलस्यान और सामेट के कार्यकारी बोर्ड के अध्यक्ष एम सरदार सेनमोग्लू ने इस महत्वपूर्ण सहयोग के बारे में जानकारी दी। ग्रीनप्लाई और सामेट की इस संयुक्त पहल भारतीय हार्डवेयर बाजार में नवाचार और गुणवत्ता का एक नया दौर लाने के लिए तैयार है।

ग्रीनप्लाई-सामेट ने 250 करोड़ रूपये के निवेश के साथ वडोदरा में अपने अत्याधुनिक यूनिट में फेज-एक योजना के अनुसार उत्पादन गतिविधियां और व्यावसायिक उत्पादन शुरू किया। यह संयुक्त उद्यम प्रीमियम फर्नीचर हार्डवेयर जैसे अत्याधुनिक स्लाइड सिस्टम, हिंग सिस्टम, लिफ्ट अप सिस्टम और अन्य नवाचारों का निर्माण और विपणन करने के लिए समर्पित है। ग्रीनप्लाई के सीईओ मनोज तुलस्यान ने कहा कि इस साझेदारी का उद्देश्य न केवल घरेलू बाजार की सेवा करनी है बल्कि भारत को फर्नीचर हार्डवेयर के लिए एक वैश्विक हब बनाने की भी योजना है। ग्रीनप्लाई और सामेट के बीच तालमेल से उद्योग में महत्वपूर्ण वृद्धि होने की उम्मीद है और नए मानक स्थापित होंगे। उन्होंने कहा कि सामेट के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी हमारे लिए भारत में बेजोड़ फर्नीचर हार्डवेयर समाधान प्रदान करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

सामेट के कार्यकारी बोर्ड अध्यक्ष सेनमोग्लू ने कहा कि ग्रीनप्लाई के साथ यह संयुक्त उद्यम भारतीय बाजार में हमारे साझा विकास और उत्कृष्टता की दृष्टि का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि ग्रीनप्लाई की मजबूत बाजार उपस्थिति और सामेट की 51 वर्षों की कॉर्पोरेट उत्कृष्टता और उन्नत तकनीकी क्षमताओं का लाभ उठाकर हम नवाचारी, उच्च गुणवत्ता वाले हार्डवेयर समाधान प्रदान कर सकते हैं, जो भारत में इंटीरियर डिजाइन क दुनिया को बदल देंगे। 1973 में इस्तांबुल में स्थापित सामेट ने फर्नीचर हार्डवेयर उद्योग में एक वैश्विक अग्रणी के रूप में खुद को स्थपित किया है और 6,000 से अधिक प्रकारक के कैबिनेट हार्डवेयर की पेशकश की है।


Created On :   24 Aug 2024 12:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story