पांच मौतें: सड़क हादसे में तीन और जहर के सेवन से दो लोगों ने गंवाई जान, उमरेठ, सौंसर, अमरवाड़ा थाना और धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र का मामला

सड़क हादसे में तीन और जहर के सेवन से दो लोगों ने गंवाई जान, उमरेठ, सौंसर, अमरवाड़ा थाना और धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र का मामला
  • सड़क हादसे में तीन और जहर के सेवन से दो लोगों ने गंवाई जान
  • उमरेठ, सौंसर, अमरवाड़ा थाना और धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र का मामला

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। उमरेठ के खंसवाड़ा के समीप रविवार शाम को दुपहिया वाहनों में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक दो युवकों की मौत हो गई। वहीं तीन युवकों को गंभीर चोट आई है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार रात धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के वनगांव के समीप खड़े वाहन से बाइक सवार जा टकराया। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। सौंसर के देवीबडोसा के एक युवक ने जहर का सेवन कर लिया था। जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। एक अन्य घटना में अमरवाड़ा के लाटगांव के एक शख्स ने अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। अमरवाड़ा अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया था। यहां इलाज के दौरान रविवार शाम उसकी मौत हो गई। चारों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -रईस खान की दुकान के पीछे जमे जुआफड़ पर दबिश, ढाई लाख नकद जब्त

दुपहिया भिड़ंत में दो मृत, तीन घायल-

देहात थाना क्षेत्र के पोआमा निवासी २२ वर्षीय तबित पिता त्रिलोकचंद कुमरे अपने दोस्त भानादेही निवासी चमन कवरेती और विजेन्द्र मसराम के साथ चमन की बहन के घर ग्राम झांकी गए थे। यहां से लौटते वक्त ग्राम खंसवाड़ा के समीप वे हादसे का शिकार हो गए। दो बाइकों की सीधी भिड़ंत में तबित की मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक सवार चौरई के हिवरखेड़ी निवासी २० वर्षीय गणेश और करण बंदेवार को गंभीर चोट आई थी। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने गणेश को मृत घोषित कर दिया। घायल चमन, विजेन्द्र और करण बंदेवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े -नागपुर से डिस्चार्ज होकर लौटा मासूम, अब जिला अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में हो रहा इलाज

जहर के सेवन से दो लोगों की मौत-

अमरवाड़ा के लाटगांव निवासी ४५ वर्षीय किशोरी पिता अंतू यादव ने शनिवार को जहर का सेवन कर लिया था। बेहोशी की हालत में परिजनों ने उसे अमरवाड़ा अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। प्राथमिक इलाज के बाद किशोरी को जिला अस्पताल रेफर किया गया था। देर रात जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार शाम को किशोरी की मौत हो गई। दूसरी घटना में सौंसर के देवी बड़ोसा निवासी ३५ वर्षीय पंकज पिता किसनलाल धुर्वे को जहर खाने की वजह से जिला अस्पताल लाया गया था। यहां पंकज की मौत हो गई।

यह भी पढ़े -नागपुर से डिस्चार्ज होकर लौटा मासूम, अब जिला अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में हो रहा इलाज

खड़े ट्राले से टकराया बाइक सवार, मौत-

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि इमलीखेड़ा के समीप थुनियाभांड निवासी सुरेश पिता दयाल सूर्यवंशी रविवार को वनगांव रिश्तेदारी में आया था। यहां से लौटते वक्त वह सडक़ पर खड़े एक ट्राले से जा टकराया। हादसे में सुरेश की मौत हो गई। घटना के बाद ट्राला चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। धरमटेकड़ी पुलिस फरार वाहन की तलाश कर रही है।

Created On :   3 Jun 2024 4:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story