Chhindwara News: जमीन के लिए बड़े भाई और भाभी ने की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जमीन के लिए बड़े भाई और भाभी ने की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
  • रिश्तों का कत्ल, बड़े भाई ने पत्नी के साथ मिलकर छोटे को कुएं में गिराया और पत्थर पटक दिया
  • पुलिस ने बताया कि धमनिया निवासी बुजुर्ग दीना सल्लाम के तीन बेटे है।
  • पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने आरोपी दंपती के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Chhindwara News: न्यूटन चौकी क्षेत्र के ग्राम धमनिया में जमीन के टुकड़े के लिए बड़ा भाई अपने सगे छोटे भाई की जान का दुश्मन बन गया। गुरुवार शाम जमीनी विवाद इतना बढ़ गया कि बड़े भाई और उसकी पत्नी ने छोटे भाई को धक्का देकर कुएं में गिरा दिया। जब छोटे भाई ने कुएं से निकलने का प्रयास किया तो भाई और भाभी ने ऊपर से पत्थर पटक दिए। पत्थरों की चोट और पानी में डूबने से युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि धमनिया निवासी बुजुर्ग दीना सल्लाम के तीन बेटे है। दीना ने अपनी जमीन के चार हिस्से किए। तीनों बेटों को एक-एक हिस्सा दिया और स्वयं का हिस्सा सबसे छोटे बेटे नानकलाल को दे दिया था। इस बात से सबसे बड़ा बेटा 40 वर्षीय लखनलाल सल्लाम और उसकी पत्नी 37 वर्षीय अनिता नाराज थे।

जमीन के लिए लखनलाल अपने पिता दीना से कई बार विवाद कर चुका था। मंझले बेटे 37 वर्षीय रतनलाल ने बड़े भाई लखनलाल को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। जमीन के लालच में पागल हो चुके लखन और उसकी पत्नी अनिता ने गुरुवार शाम लगभग 5 बजे रतनलाल से विवाद किया और उसे कुएं में गिरा दिया।

जब रतनलाल कुएं से बाहर आने का प्रयास कर रहा था। तब पति-पत्नी ने रतनलाल के ऊपर पत्थर फेंककर उसे नीचे गिरा दिया। पत्थरों की चोट और पानी में डूबने से रतनलाल की मौत हो गई।

पुलिस ने दंपती को किया गिरफ्तार

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने आरोपी दंपती के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वारदात के बाद आरोपी दंपती भागने का प्रयास कर रही थी, लेकिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Created On :   19 Oct 2024 9:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story