Chhindwara News: तीन हादसों में दो मौतें, बस-कमांडर की भिड़ंत, चालक मृत, पेड़ से टकराए ट्रक के चालक ने तोड़ा दम

तीन हादसों में दो मौतें, बस-कमांडर की भिड़ंत, चालक मृत, पेड़ से टकराए ट्रक के चालक ने तोड़ा दम
  • बस-कमांडर की भिड़ंत, चालक मृत
  • पेड़ से टकराए ट्रक के चालक ने तोड़ा दम
  • हर्रई में हुए सड़क हादसे में तीन युवक घायल

Chhindwara News: तामिया से लगे लहगडुआ से अनखावाड़ी के समीप बस और कमांडर की भिड़ंत हो गई। हादसे में कमांडर चालक की मौत हो गई। दूसरी घटना दमुआ से सारणी मार्ग पर हुई है। यहां झिरीघाट पर लकड़ी से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराया। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। तीसरा हादसा हर्रई शक्कर नदी के समीप हुआ। यहां तीन युवक बाइक समेत फिसल गए। तीनों को गंभीर चोट है। तीनों प्रकरणों को पुलिस ने जांच में लिया है।

बस और कमांडर में टक्कर, एक मृत, दो घायल-

पुलिस ने बताया कि मिगलानी बस सर्विस की बस इंदौर से छिंदवाड़ा आ रही थी। लहगडुआ-अनखावाड़ी मोड़ पर बस और कमांडर की टक्कर हो गई। हादसे में कमांडर चालक मंगली बाजार निवासी 45 वर्षीय सेवकराम पिता बालकराम पवार और वाहन मालिक न्यूटन चिखली निवासी मोहन बोरकर और परासिया निवासी ६० वर्षीय वृद्धा को चोट आई थी। घायलों को परासिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सेवकराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। घायल मोहन बोरकर और वृद्धा का इलाज जारी है।

यह भी पढ़े -सांसद के नेतृत्व में सीएम सहित प्रभारी मंत्री से मिले भाजपा पार्षद और पदाधिकारी, महापौर ने चुंगीक्षति पूर्ति की राशि बढ़ाने सौंपा ज्ञापन

पेड़ से टकराया ट्रक, चालक की मौत-

दमुआ पुलिस ने बताया कि दमुआ से सारणी मार्ग स्थित झिरीघाट पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया। हादसे में चालक की मौत हो गई। ट्रक चालक जामई दातला निवासी ३७ वर्षीय मुकेश पिता रामलाल बेले सोमवार को छिंदवाड़ा डिपो से लकड़ी भरकर इंदौर जा रहा था। झिरीघाट पर ट्रक का ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित ट्रक पेड़ से जा टकराया। हादसे में मुकेश की मौत हो गई। कंडेक्टर को मामूली चोट आई है। पुलिस ने ट्रक के मलबे में फंसे चालक के शव को क्रेन की मदद से बाहर निकाला।

यह भी पढ़े -पानी में डूबने से तीन मौतें... फूल तोड़ते वक्त तालाब में गिरी महिला, कुएं में मिले दो लोगों के शव

बाइक फिसलने से तीन युवक घायल-

सोमवार को हर्रई के शक्कर नदी के समीप बाइक फिसलने से हुए हादसे में बटकाखापा के बैछापर निवासी शिवम ठाकुर, हिरेश सिंगोतिया और गोविंद उईके को गंभीर चोट आई है। इनमें से हिरेश और गोविंद को प्राथमिक इलाज के बाद नरङ्क्षसहपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े -एक बार फिर मनरेगा के तालाब में मिली गड़बड़ी, भुगतान हुआ पर नहीं हुआ निर्माण

Created On :   15 Oct 2024 5:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story