Chhindwara News: पेड़ से टकराई बाइक, ससुर-दामाद की मौत, जहर से दो लोगों ने गंवाई जान, अमरवाड़ा, कुंडीपुरा और चौरई थाना क्षेत्र की घटनाएं

पेड़ से टकराई बाइक, ससुर-दामाद की मौत, जहर से दो लोगों ने गंवाई जान, अमरवाड़ा, कुंडीपुरा और चौरई थाना क्षेत्र की घटनाएं
  • पेड़ से टकराई बाइक, ससुर-दामाद की मौत
  • जहर से दो लोगों ने गंवाई जान
  • अमरवाड़ा, कुंडीपुरा और चौरई थाना क्षेत्र की घटनाएं

Chhindwara News: अमरवाड़ा के कोपाखेड़ा और महलोन गांव के बीच शुक्रवार रात बाइक सवार ससुर-दामाद पेड़ से टकराएं। सडक़ हादसे मेें दोनों को गंभीर चोट आई थी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ससुर-दामाद शुक्रवार को अमरवाड़ा से बाजार कर घर लौट रहे थे। दूसरी घटना कुंंडीपुरा के सारना की है। यहां एक महिला ने दवा समझकर जहर का सेवन कर लिया था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। तीसरी घटना चौरई के पालरी की है। यहां एक युवक ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -मध्यप्रदेश में आज 26-अक्टूबर-2024 को डीजल की कीमत

बाजार से लौट रहे ससुर-दामाद की मौत-

अमरवाड़ा पुलिस ने बताया कि नीमढाना निवासी ६० वर्षीय ऐतराम पंद्राम शुक्रवार को दामाद घोघरी निवासी ३५ वर्षीय कोमलभान धुर्वे के साथ शुक्रवार को बाजार करने अमरवाड़ा आया था। रात को यहां से लौटते वक्त कोपाखेड़ा और महलोन के बीच किसी तेज रफ्तार वाहन से बचने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई। घायलों को अमरवाड़ा अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े -गर्भवती की जांच रिपोर्ट में गफलत...यहां की लैब में बच्चा एबनार्मल, नागपुर में नार्मल, सीएमएचओ ने गठित की जांच टीम

जहर पीकर युवक ने दी जान-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चौरई के पालरी निवासी २६ वर्षीय मनेश पिता टंटू उईके ने २४ अक्टूबर को जहर का सेवन कर लिया था। घटना के वक्त उसकी पत्नी मजदूरी करने गई थी। मनेश को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान २६ अक्टूबर को मनेश की मौत हो गई।

यह भी पढ़े -दस साल की बच्ची को टीचर ने बेरहमी से पीटा, हाथ फै्रक्चर, पुलिस ने टीचर और संचालिका के खिलाफ केस दर्ज

दवा समझकर जहर का सेवन, मौत-

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि सारना निवासी ५० वर्षीय फूलवती पति हरीप्रसाद मटेला दम सांस की बीमारी से पीडि़त थी। २४ अक्टूबर को दवा समझकर फूलवती ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। इलाज के दौरान २६ अक्टूबर की सुबह फूलवती की मौत हो गई।

Created On :   27 Oct 2024 6:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story