Chhindwara News: पति की हत्या के एक माह बाद पत्नी ने मौत को गले लगाया, प्रेम विवाह से नाखुश पिता और भाई ने की थी हत्या

पति की हत्या के एक माह बाद पत्नी ने मौत को गले लगाया, प्रेम विवाह से नाखुश पिता और भाई ने की थी हत्या
  • पति की हत्या के एक माह बाद पत्नी ने मौत को गले लगाया
  • प्रेम विवाह से नाखुश पिता और भाई ने की थी हत्या

Chhindwara News: प्रेम विवाह के बाद पति की हत्या से आहत पत्नी ने भी मौत को गले लगा लिया। इस घटना के बाद से इस प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। गौरतलब है कि चांदामेटा बढिय़ा लाइन क्षेत्र में रहने वाले योगेश और राधिका ने आर्य समाज से प्रेम विवाह किया था। बेटी के प्रेम विवाह से नाखुश पिता और भाई ने १७ सितंबर को योगेश की हत्या कर दी थी। पति की हत्या के बाद भी राधिका अपने ससुराल में रह रही थी। बुधवार को राधिका ने बाथरूम में अपनी ही साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। चांदामेटा टीआई अरूण मर्सकोले ने बताया कि पुलिस की मौजूदगी में राधिका के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा गया। इस मामले में मर्ग कायम हुआ है। गुरुवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े -स्थगन आदेश के बाद भी नहीं रूक रहा पानी की टंकी का निर्माण कार्य, अमानगंज तहसील के ग्राम गढोखर का मामला

नवविवाहिता फांसी पर झूली, घटना सील

छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के रोहना खुर्द में नवविवाहिता फांसी पर झूल गई। पुलिस ने घटना स्थल सील कराया है। पुलिस ने बताया कि मृतका पूजा पति आकाश प्रजापति (२१) ने मंगलवार शाम अपने ससुराल में अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली थी। पति उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचा था। उपचार के पूर्व ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मर्ग दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। घटना स्थल को सील कर दिया है।

यह भी पढ़े -बरसाती वनस्पति, पूजन सामग्री, दुर्गा जी की विसर्जित की गई मूर्तियों के मलबे से पटा पडा पुन्नहाई तालाब, के जीर्णोद्धार की उठी मांग

Created On :   17 Oct 2024 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story