Nagpur News: मौज मस्ती और गर्लफ्रेंड पर उड़ाते थे चोरी की रकम, पांच आरोपियों से हुआ खुलासा

मौज मस्ती और गर्लफ्रेंड पर उड़ाते थे चोरी की रकम, पांच आरोपियों से हुआ खुलासा
  • चोरी के वाहन-आभूषण सहित लाखों का माल जब्त
  • चोरी के करीब दस मामलों का पर्दाफाश हुआ
  • आरोपी पांचपावली और जरीपटका थाने के सुपुर्द

Nagpur News : कई स्थानों पर हुई चोरी के करीब दस मामलों का पर्दाफाश हुआ है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी अपनी मौज मस्ती के लिए गर्लफ्रेंड़ पर चोरी का माल उड़ाते थे। अपराध शाखा के यूनीट क्रमांक तीन और पांच ने कई स्थानों पर कार्रवाई की। इस दौरान पांच आरोपियों को दबोचा गया है। उन्हें पांचपावली और जरीपटका थाने के सुपुर्द कर दिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में रमाकांत उर्फ रामभाऊ प्रकाश शाहू उम्र 27 वर्ष फुकट ले-आउट और नरेंद्र उर्फ बाली चिंतामन बोकडे उम्र 23 वर्ष कुंदनलाल गुप्ता नगर, आकाश संजय नगराले उम्र 27 वर्ष गोरेवाड़ा, योगेश छबीलाल चव्हान उम्र 25 वर्ष नारी रोड और देवेंद्र डुलिचंद ठाकरे उम्र 24 वर्ष जरीपटका निवासी है।

रमाकांत और नरेंद्र ने 13 से 15 सितंबर 2024 के दरमियान वैशाली नगर हनुमान सोसायटी निवासी मुकेश गोविंदराव निपानी उम्र 39 वर्ष के मकान का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया था। अलमारी से 4 लाख 70 हजार रुपए की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण जिसकी कुल कीमत पौने सात लाख रुपए है उसपर हाथ साफ किया था। वारदात के दौरान निपानी परिवार के सदस्य घर में नही थे, वे बाहर गांव गए थे, तभी यह वारदात हुई थी। जिससे संबंधित पांचपावली थाने में प्रकरण दर्ज किया गया था। जांच के दौरान अपराध शाखा के यूनीट क्रमांक तीन की टीम ने आरोपियों को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने मुकेश के अलावा अन्य तीन मकानों और चार स्थानों से दोपहिया वाहन चोरी कर लिए।

प्रकरण यशोधरा, शांति नगर, कोराड़ी और बूट्टीबोरी थाने में दर्ज हैं। चोरी के दो प्रकरणों में कलमना पुलिस को रमाकांत की तलाश थी। इस बीच आरोपियों के कब्जे से चोरी के चार दोपहिया वाहन और सोने के आभूषण ऐसे कुल 9 लाख 53 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। उसी तरह से अपराध शाखा के ही यूनिट क्रमांक पांच की टीम ने आरोपी आकाश, योगेश और देवेंद्र को दबोच लिया है। उनके कब्जे से भी 1 लाख 20 हजार रुपए के चोरी के तीन दोपहिया वाहन जब्त किए गए हैं।

कई स्थानों पर हुई वारदातों से आरोपियों ने चोरी के माल से मौज मस्ती की। कुछ ने अपनी गर्लफ्रेंड़ पर चोरी का माल उड़ाया है। पुलिस आयुक्त डॉ. रविंद्र सिंगल, सह पुलिस आयुक्त निसार तांबोली, अपर पुलिस आयुक्त संजय पाटील, उपायुक्त राहुल माखनिकर के मार्गदर्शन में मुकुंद ठाकरे, राहुल शिरे, राहुल रोटे, प्रवण भगत, उपनिरीक्षक मधुकर काठोके, प्रमोद देशभ्रतार, दशरथ मिश्रा, विजय श्रीवास, विशाल रोकडे ने कार्रवाई को अंजाम तक पहुंचाया।

Created On :   11 Oct 2024 1:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story