कार्यकर्ता आमने-सामने: बीड जिले में उद्धव ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने रोका राज ठाकरे का काफिला

बीड जिले में उद्धव ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने रोका राज ठाकरे का काफिला
  • एक मराठा, लाख मराठा के नारे लगाए
  • उद्धव ठाकरे के समर्थकों के रोष का करना पड़ा सामना
  • महाराष्ट्र दौरे पर हैं राज ठाकरे

डिजिटल डेस्क, बीड। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे इन दिनों महाराष्ट्र के दौरे पर हैं और इस दौरे के दौरान उन्हें कई जगहों पर मराठा कार्यकर्ताओं के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है । 9 अगस्त को बीड जिले में राज ठाकरे के काफिले को उद्धव ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने एक मराठा, एक लाख मराठा जैसे नारे लगाते हुए रोक दिया। इस मौके पर ये कार्यकर्ता मशाल चिन्ह वाला झंडा भी लेकर दिखाई दिए।

राज ठाकरे शुक्रवार को बीड जिले के दौरे पर थे। इस मौके पर मनसे कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखने को मिली। लेकिन उसी वक्त उद्धव ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे के काफिले को रोकने की कोशिश की। राज का काफिला उस होटल की ओर बढ़ रहा था जहां वह रुकने वाले थे, लेकिन होटल के पास ही उद्धव ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और राज ठाकरे के काफिले के सामने आने की कोशिश की।कार्यकर्ताओं ने घोषणा की कि सुपारीबाज़ को चले जाना चाहिए। उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना के गणेश वरेकर ने कहा कि राज ठाकरे सुपारी लेकर काम करते हैं, इसलिए हम पूछने आए हैं कि विधानसभा चुनाव में सुपारी किसकी लिए हैं।

इस समय उद्धव ठाकरे के कार्यकर्ता मराठा आरक्षण को लेकर नारे लगा रहे थे और कह रहे थे कि राज ठाकरे ने मनोज जरांगे की आलोचना की है। इस घटना से कुछ देर के लिए तनाव उत्पन्न हो गया।इसके बाद राज ठाकरे होटल पहुंचे।राज ठाकरे यहां बीड जिले के अधिकारियों और कुछ सामाजिक सेवा संगठनों के लोगों के सामने बैठक करेंगे।

ठाकरे गुट के कार्यकर्ता-मनसे कार्यकर्ता आमने-सामने : बीड दौरे पर निकले राज ठाकरे का उद्धव ठाकरे गुट ने विरोध करने की कोशिश की।उस वक्त मनसे कार्यकर्ताओं द्वारा उध्दव ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं को खदेड़ने का वीडियो वायरल हो गया है। ठाकरे समूह का जिला अध्यक्ष गुटखा चोर है और उसका मराठा आरक्षण से कोई लेना-देना नहीं है। मराठा संयोजक से हमारी बात हुई।लेकिन ये गुटखा चोर मनसे कार्यकर्ता बनकर हमारी रैली में आये थे, वो 2-3 लोग थे, मनसे स्टाइल में उनको काटा गया है।अब उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।लेकिन मनसे पदाधिकारी ने कहा है कि उन्हें तब तक पीटा गया है जब तक उनके कपड़े नहीं फट गए और अब से वह राज ठाकरे ही नहीं किसी भी नेता के सामने ऐसे स्टंट नहीं करेंगे।

Created On :   9 Aug 2024 2:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story