फूटा गुस्सा: जन सम्मान यात्रा में दिखा काला बैनर, जनता ने अजित पवार से जवाब मांगा

जन सम्मान यात्रा में दिखा काला बैनर, जनता ने अजित पवार से जवाब मांगा
  • डॉ. योगेश क्षीरसागर की मेहनत पर फेर सकता है पानी
  • एनसीपी जनसम्मान यात्रा बीड पहुंची
  • यात्रा के दौरान सवाल करने लगी जनता

डिजिटल डेस्क, बीड । उपमुख्यमंत्री अजित पवार की मौजूदगी में एनसीपी की जनसम्मान यात्रा गुरुवार को बीड पहुंची । यात्रा के स्वागत के लिए जहां शहर में जगह-जगह बैनर और तोरणद्वार चमक रहे हैं, वहीं दूसरी ओर 'असंवेदनशील सरकार ने महाराष्ट्र को कहां पहुंचा दिया' लिखे बैनर भी ध्यान खींच रहे हैं।शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर ऐसे बैनर लगाये गये हैं। बैनर पर बदलापुर, पुणे, अकोला, मुंबई, लातूर, नासिक, कोल्हापुर, नागपुर में पिछले पंद्रह दिनों में हुई अत्याचार की 10 घटनाओं का जिक्र किया गया है। काले बैनर के बीच में लिखा है, 'असंवेदनशील सरकार ने महाराष्ट्र को कहां पहुंचा दिया ।'

गुरुवार को उपमुख्यमंत्री अजित पवार की मौजूदगी में एनसीपी जनसम्मान यात्रा बीड पहुंची। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सांसद प्रफुल्ल पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सांसद सुनील तटकरे, कृषि मंत्री धनंजय मुंडे, रूपाली चाकणकर और अन्य नेता बीड हैं। और शहर में उनके स्वागत के लिए तोरणद्वार और बैनर चमक रहे हैं।लेकिन ये बैनर ज्यादा चर्चा का विषय बन रहे हैं।

ये बैनर नगर नाका, अन्ना भाऊ साठे पुतला चौक, छत्रपति शिवाजी महाराज चौक, कलेक्टर कार्यालय परिसर जैसे व्यस्त स्थानों पर लगाए जा रहे हैं। बैनर पर वास्तव में सवाल किसने पूछा है, उस संगठन, पदाधिकारी और पार्टी का नाम नहीं बताया गया है। इस बैनर के जरिए उपमुख्यमंत्री अजित पवार की बीड जनसंवाद यात्रा की पोल खोल हो रही है।

डॉ योगेश क्षीरसागर की मुश्किलें बढ़ी : विधानसभा कुछ ही माह में होने वाले हैं। इसलिए बीड में राजनीतिक गरमाई है। इसके चलते माना जाता है कि महायुति के बीच बीड के भाजपा और से राजेंन्द्र मस्के अपने उम्मीदवारी तय बता रहे हैं।दूसरी ओर अजित पवार गुट एनसीपी में शामिल डॉ योगेश क्षीरसागर ने भी अजित पवार गुट से उम्मीदवारी मुझे मिलने की बात किए।किंतु भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीड में भाजपा को ही टिकट मिले इसलिए ताकत बढ़ा दिए।इसके चलते योगेश क्षीरसागर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहे हैं।

क्षीरसागर के मेहनत पर फेर सकता है पानी : लोकसभा में मराठा नेता मनोज जरांगे के का बीड में बोलबाला रहा है। इसके चलते डॉ योगेश क्षीरसागर यह ओबीसी समुदाय से आते हैं। इसलिए आनेवाले विधानसभा चुनाव में बीड से जो भी मराठा समुदाय का उम्मीदवार खड़ा रहेगा उसे जरांगे का समर्थन मिल सकता है। इसलिए आनेवाले दिनों में बीड में मराठा समुदाय का विधायक बन सकता है।माना जाता है कि अजित पवार के जनसम्मान यात्रा आयोजित करने में जो मेहनत योगेश क्षीरसागर ने लिए उस मेहनत पर पानी फेर सकता है।

Created On :   29 Aug 2024 10:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story