Chhatrapati Sambhajinagar News: पुलिस में शिकायत की तो बेरहमी से कर दी किशोर की हत्या, आरोपियों की तलाश शुरु

  • आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
  • किशोर की बेरहमी से कर दी हत्या

Chhatrapati Sambhajinagar News : पुलिस में शिकायत करने से गुस्साए शख्स ने 17 वर्षीय किशोर सुमित काशीनाथ जावले की चाकू, पत्थर और लाठी के हमले से हत्या कर दी। वारदात सोमवार देर रात जयसिंहपुरा परिसर के आम्रपाली नगर में हुई। इस बारे में एक महिला समेत पांच आरोपियों के खिलाफ बेगमपुरा पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया। आरोपी फरार है। सभी की तलाश के लिए टीम गठित कर रवाना की गई हैं।

वारदात को अंजाम

इस बारे में काशीनाथ सुदाम जावले उम्र 45, आम्रपाली नगर ने शिकायत दी थी कि वह पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं। सुमित उनका बड़ा बेटा है। सोमवार रात सुमित घर पर था, तभी आरोपी ऋतिक उर्फ छोटू चव्हाण निवासी पहाड़सिंहपुरा, जयवीर टाक, जीता टाक (दोनों निवासी सैनिक कॉलोनी), ऋषि चव्हाण, जानू चव्हाण, पूनम विजय चव्हाण व अन्य आरोपी घर के सामने आए। आरोपियों ने सुमित को घर के बाहर बुलाया और साथ में घर से कुछ दूरी पर ले जाकर हमला कर दिया। इसमें ऋतिक और जयवीर टाक ने चाकू से वार किया, तो अन्य आरोपियों ने लाठी व पत्थर से हमला किया। चाकू से गले और पीठ पर वार करने से सुमित गंभीर रूप से घायल हुआ। इसके बाद सभी आरोपी भाग गए। सुमित के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे घाटी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने जांच कर उसे मृत घोषित किया। इस बारे में काशीनाथ जावले की शिकायत पर उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच एपीआई खटाणे कर रहे हैं।

दो माह पूर्व भी किया था हमला

सुमित पर उक्त आरोपियों ने दो माह पूर्व भी चाकू से हमला किया था। इस बारे में बेगमपुरा पुलिस थाने में एनसी के तहत मामला दर्ज किया गया था। साथ ही चार दिन पूर्व आरोपियों ने सुमित के मित्र की बाइक की तोड़फोड़ भी की थी। उस समय भी सुमित अपने मित्र के साथ पुलिस में शिकायत देने गया था। इसी बात को लेकर उक्त आरोपी सुमित को चार दिन से तलाश कर रहे थे। आखिरकार उन्होंने सुमित की हत्या ही कर दी।

आरोपियों के सोशल मीडिया खातों पर भाईगिरी के स्टेटस

घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हो गए। बेगमपुरा व अपराध शाखा के टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश में विभिन्न जगह रवाना की हैें। आरोपी अपराधी प्रवृत्ति के हैं। उन्हाेंने अपने सोशल मीडिया खातों पर शस्त्र रखे हुए, भाईगिरी के स्टेटस लगाए हुए हैं।




Created On :   16 Oct 2024 1:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story