Chhatrapati Sambhajinagar News: बैंक मैनेजर को हनीट्रैप में फंसाकर मांगे 40 लाख, महिला और सहयेागी पर अपराध दर्ज

बैंक मैनेजर को हनीट्रैप में फंसाकर मांगे 40 लाख, महिला और सहयेागी पर अपराध दर्ज
  • पुलिस ने बिछाया जाल, तो भाग निकले
  • हनीट्रैप में फंसाकर मांगे 40 लाख
  • बैंक मैनेजर को धमकाया

Chhatrapati Sambhajinagar News : एक बैंक मैनेजर को प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो बना रेप का नकली मामला दर्ज करने की धमकी 40 लाख मांगे गए। पुलिस ने फिरौती के आरोप में महिला व उसके सहयोगी के खिलाफ जवाहर नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। लेकिन, महिला व उसका सहयोगी पुलिस काे चकमा देकर भागने में सफल रहे। आरोपियों में सिद्धार्थ ठोकल और एक 26 वर्षीय महिला शामिल है। इस बारे में 37 वर्षीय सरकारी बैंक मैनेजर ने शिकायत दी कि सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में सिद्धार्थ ठोकल आया। कर्ज की 40 फाइलें डालीं। फाइलों में विभिन्न गलतियां निकलने से मैनेजर ने सभी फाइलें रद्द कर दीं। इसके बाद एक दिन ठोकल एक महिला के साथ आया।

महिला को ब्यूटी पार्लर व्यवसाय शुरू करने का कहकर पहचान करवाई और उसके लिए दस लाख रुपए के कर्ज की फाइल मंजूर करने की विनती की। दस्तावेज जांचने के बाद मैनेजर ने फाइल रद्द कर दी, तो ठोकले बैंक में मैनेजर को धमकी देकर चला गया। फाइल रद्द करने पर महिला मैनेजर को लगातार फोन करने लगी। उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। विभिन्न होटल, लॉज, फार्म हाउस में ले लाकर संबंध बनाए। इसी बीच, वीडियो बनाया और उसके बाद मैनेजर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की धमकी देकर 40 लाख रुपए की फिरौती मांगी। साथ ही ठोकल ने 40 लाख नकद व कर्ज की 40 फाइलें मंजूर करने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू किया। मैनेजर ने महिला के खाते में कई बार हजारों रुपए डाले। लेकिन मामला खत्म नहीं होने पर मैनेजर ने जवाहर नगर पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत लिखवाई।

पुलिस ने बिछाया जाल, तो भाग निकले

पुलिस ने मैनेजर को 50 हजार रुपए का बंडल बनाकर दिया। इसमें कुछ असली व बीच में नकली नोट थे। मैनेजर ने महिला व ठोकल से संपर्क कर रुपए देने बुलाया। आरोपी ने उसे शुरुआत में मुकुंदवाड़ी सिग्नल पर बुलाया, लेकिन उन्हें पता चला कि पुलिस पीछे है तो वे विट्ठल नगर, उसके बाद रामनगर व विभिन्न जगह मैनेजर को बुलाने लग। इसके बाद महिला व ठोकल बाइक पर सिडको चौक पहुंचे और मैनेजर को बुलाकर रुपए मांगे। मैनेजर ने कार में रखा रुपए का बैग देानों के हवाले किया। वे बैग लेकर बाइक पर भाग गए। पुलिस ने दोनों का पीछा किया, लेकिन वे हाथ नहीं लगे। पुलिस को ठोकल के घर जाने पर भी कुछ नहीं मिला। इसके बाद फिरौती का मामला दर्ज कर जांच पीएसआई मारुति खिल्लारे कर रहे हैं।


Created On :   16 Oct 2024 2:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story