Amrawati News: नकली पुलिस ने दोपहिया चालक से किया जेवरात छीनने का प्रयास

नकली पुलिस ने दोपहिया चालक से किया जेवरात छीनने का प्रयास
  • कीमती आभूषण की कर रहे थे मांग
  • विरोध करने पर हो गए फरार

Amrawati News जिले के तलेगांव दशासर थाना क्षेत्र के तहत आनेवाले देवगांव से बाभुलगांव मार्ग पर 9 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे के करीब यवतमाल निवासी श्रीराम श्यामराव चुटे (50) नामक दोपहिया चालक को दो नकली पुलिस ने रोककर उसके जेवरात छीनने का प्रयास किया। लेकिन यह जालसाजी श्रीराम के समझ में आते ही उसने विरोध किया। जिससे दोनों वहां से भाग निकले।

श्रीराम चुटे ने थाने में दर्ज शिकायत में कहा कि देवगांव से बाभुलगांव के बीच रास्ते में दो अज्ञात युवक खड़े थे। जो खाकी पैंट और सफेद शर्ट पहने थे। उन्होंने श्रीराम की गाड़ी रोककर उन्हें कहा कि हम पुलिसवाले हैं और यवतमाल, ग्रामीण के कर्मचारी हैं। यहां पर उनकी ड्यूटी लगी है। पास में मर्डर हो रहे हैं । इस कारण सोने की चेन और अंगूठी निकालकर मेरे हाथ में दो। मैं डायरी में दर्ज करता हूं और वह एक कागज में लपेटकर श्रीराम के वाहन की डिक्की में रखे और फिर बाहर निकाल लिए। जिससे श्रीराम चुटे को उन पर संदेह हुआ और उन्होंने वह आभूषण छीन लिए। जिससे दोनों नकली पुलिस वहां से भाग निकले। तलेगांव पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 305, 62 के तहत मामला दर्ज किया है।

दवा विक्रेता के घर से ढाई लाख की रकम उड़ाई _शहर के एक दवा विक्रेता के घर से अज्ञात महिला ने प्रवेश कर 2 लाख 49 हजार रुपए की रकम चुराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 4 अक्टूबर को रात 11 बजे यह रकम बेडरूम के लोहे की अलमारी के लॉकर में रखी गई थी। जो चोरी हो जाने की बात 9 अक्टूबर को को पता चलते ही रितेश गणेश बुब (48) ने घटना की शिकायत गाडगेनगर पुलिस थाने में दर्ज की है। जानकारी के अनुसार रितेश बुब यह कैम्प परिसर में स्थित किंग सर्कल अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर बी-305 में रहते हैं। उनका शहर में दवा विक्री का व्यवसाय है। रितेश बुब के अनुसार उन्होंने 4 अक्टूबर की रात घर में कुल 2 लाख 49 हजार की रकम बेडरूम के लोहे की अलमारी के लॉकर में रखे थे। इस लॉकर की चाबी उनके पर्स में थी। उन्होंने जब अलमारी खोली तब लॉकर टूटा हुआ दिखाई दिया। रितेश बुब ने जब उनकी मां से पूछा तब उन्होंने एक महिला पर संदेह जताया। इस संदिग्ध महिला के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है।


Created On :   11 Oct 2024 6:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story