Amrawati News: अपनी ही बेटी के साथ 6 माह से दुष्कर्म कर रहा था पिता , थाने पहुंची नाबालिग

अपनी ही बेटी के साथ 6 माह से दुष्कर्म कर रहा था पिता , थाने पहुंची नाबालिग
  • बहुत छोटी थी तभी मां उसे पिता के पास छोड़ कर चली गई थी
  • दुराचार करने के बाद गर्भपात की दवा खिला देता था
  • नाबालिग ने अपने मित्र को बताई आपबीती और फिर थाने पहुंची

Amrawati News राज्य में जहां एक ओर महिला अत्याचार के मामले लगातार सामने आ रहे ह। वहीं जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक निर्दयी पिता द्वारा पिछले छह माह से अपनी ही नाबालिग बेटी का दुष्कर्म कर उसे गोलियां खिलाकर गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। नाबालिग के अपहरण की शिकायत पर जब पुलिस उसके मित्र के घर से थाने में लाई और उसका बयान दर्ज किया। तब नाबालिग ने अपने कुकर्मी पिता की पोलखोल दी। तलेगांव दशासर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर शुक्रवार को अमरावती के स्पेशल कोर्ट में पेश किया।

न्यायालय ने उसे न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले तलेगांव निवासी एक 48 वर्षीय व्यक्ति ने उसकी बेटी घर से चली जाने की शिकायत थाने में दर्ज की थी। पुलिस ने इस नाबालिग की मिसींग रिपोर्ट लेकर उसका पता लगाया। यह नाबालिग अपने मित्र के घर मिली। उसे उसके मित्र के साथ थाने में लाकर पुलिस ने जब उसका बयान दर्ज किया। तो उसने बताया कि वह जब कक्षा तीसरी में पढ़ रही थी। तब उसकी मां उसे पिता के हवाले छोड़कर चली गई थी। उसके बाद वह पिता के साथ घर पर रह रही थी। लेकिन बेटी जब किशोरावस्था में पहुंची तब इस निर्दयी पिता की नजर उस पर पड़ी।

अप्रैल माह से वह अपने ही नाबालिग बेटी को डरा धमका कर उस पर दुष्कर्म करते आया। जिससे वह गर्भवती बनने पर घर में उसे गोलियां देकर उसका गर्भपात किया और मारपीट की। इसीबीच स्कूल जाते समय नाबालिग की मित्रता उसके एक समव्यस्क किशोर के साथ हुई। उसने यह बात उसे बताई। मित्र ने उसे आधार देकर वह उसे अपने घर ले गया और पिता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करने उसका हौसला बढाते रहा।

पिता के अत्याचार से त्रस्त होकर यह नाबालिग जब अपने मित्र के घर चली गई । तब पिता ने बेटी लापता हो जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। नाबालिग रहने से पुलिस ने धारा 137 (2) के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। इसीबीच पुलिस को उसका पता चला और पुलिस इस नाबालिग को थाने में लायी। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को जिला विशेष न्यायालय में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया है।

Created On :   5 Oct 2024 6:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story