Amrawati News: अमरावती में पानी टंकी के नीचे मनोरोगी युवती की निर्वस्त्र लाश मिली

अमरावती में पानी टंकी के नीचे मनोरोगी युवती की निर्वस्त्र लाश मिली
  • परिसर में घूमते रहती थी विक्षिप्त युवती
  • ऊपर चढ़कर गिरने का संदेह
  • पुलिस कर रही जांच - पड़ताल

Amrawati News बडनेरा रेलवे स्टेशन के जुनीबस्ती के हिस्से में वाहन पार्किंग स्थल के निकट पानी की टंकी के पास मंगलवार को सुबह 30 से 35 वर्ष उम्र की अज्ञात युवती की निर्वस्त्र लाश मिलने से परिसर में खलबली मची है। इस युवती की लाश को लेकर क्षेत्र में विविध अटकलें लगाकर हत्या का संदेह जताया जा रहा था। किंतु पुलिस का प्राथमिक अनुमान यह था कि मृत युवती इस क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से घूम रही थी और उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह मानसिक रूप से बीमार रहने के कारण संभवत: वह पानी की टंकी पर चढ़ी होगी और वहां से गिरने से उसकी मौत हुई।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृत युवती के हाथ पर कुछ गुदा हुआ है। जो स्पष्ट नजर नहीं आ रहा। संभावना जताई जा रही है कि वह आदिवासी होगी। बडनेरा के पीआई सुनील चव्हाण ने बताया कि मंगलवार को सुबह बडनेरा जुनीबस्ती में रेलवे स्टेशन के पार्किंग से कुछ ही दूरी पर इस युवती की निर्वस्त्र लाश मिली।

पुलिस की ओर से उसकी शिनाख्त करने का काफी प्रयास किया गया। बडनेरा पुलिस के साथ ही आरपीएफ और जीआरपीएफ का दल भी घटनास्थल पर पहुंचा। हत्या की संभावना को लेकर पुलिस का खोजी श्वान को भी बुलाया गया था। पुलिस ने पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के शवघर में रखा है। फिलहाल बडनेरा पुलिस ने यह मामला आकस्मिक मौत के रूप में दर्ज किया है।

महल्ले जेल रवाना ,11 गंभीर अपराधों में है शामिल : शहर पुलिस आयुक्तालय में घटित 11 गंभीर अपराधों में शामिल नवसारी के शिवाजी चौक पर रहनेवाले दर्शन विलास महल्ले पर एमपीडीए के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे जेल में स्थानबध्द कर दिया है।

जानकारी के अनुसार दर्शन महल्ले पिछले दो वर्षों से अपराधिक घटनाओं में सक्रिय है। उसके खिलाफ गाडगेनगर में हत्या का प्रयास करना, डकैती के मामले में वह सजा भुगत चुका है, घरों पर कब्जे करना, हत्या की धमकी देकर लोगों पर हमले करना। इस तरह के मामले दर्ज हैं। इससे पहले पुलिस ने आयुक्तालय क्षेत्र से उसे तड़ीपार भी किया था। किंतु तड़ीपारी के आदेशों का उल्लंघन कर वह कई बार शहर में दाखिल हो चुका है। जिसके कारण वरिष्ठ अधिकारियों को बदमाश पर कार्रवाई करने प्रस्ताव भेजा था। मंगलवार 15 अक्टूबर को उसे जिला मध्यवर्ती जेल भेजा गया।

Created On :   16 Oct 2024 8:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story