Amravati News: रिलेशनशिप में रहने के बाद दूसरी से प्रेम नागवार गुजरा, प्रेमी के साथ हत्यारी प्रेमिका गिरफ्तार

रिलेशनशिप में रहने के बाद दूसरी से प्रेम नागवार गुजरा, प्रेमी के साथ हत्यारी प्रेमिका गिरफ्तार
  • समझौता करने गई थी बहस में चाकू घोंप दिया
  • पुलिस ने बारह घंटे के भीतर किया गिरफ्तार
  • फरार होकर निकल आरोपी युवती जंगल में ही सो गई थी

Amravati News प्रेमी के सामने उसकी दूसरी प्रेमिका को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतारने वाली हत्या की आरोपी महिला संगीता उर्फ सीमा मेश्राम (27, माया नगर) को राजापेठ पुलिस ने बारह घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता पाई। उसके प्रेमी सूरज देशमुख (27, कुर्हा) को भी गिरफ्तार किया गया है।

सुपर एक्सप्रेस हाईवे के समीप इस्कॉन मंदिर के पास मंगलवार रात 7.20 बजे शुभांगी काले (26, आर्वी, वर्धा) की हत्या कर दी थी। जांच में पुलिस को पता चला कि हत्या करने वाली विवाहिता अपने पति को छोड़ चुकी है। पिछले 9 वर्षों से कुर्हा निवासी सूरज देशमुख के साथ उसका संबंध है। उसके बाद सूरज ने शुभांगी काले से नाता जोड़ लिया था। यही बात सीमा को नागवार गुजरी। दोनों में झगड़ा चल रहा था। इसी झगड़े को मिटाने के लिए मंगलवार को जब शुभांगी काले अपनी सहेली के बेटे की जन्मदिन पार्टी में शहर पहुंची। तब सूरज के साथ शुभांगी को देखते ही सीमा आगबबूला हो उठी।

इस्कॉन मंदिर के पास तीनों आपस में झगड़ा मिटाने बात कर रहे थे। तभी मारपीट हो गई। तैश में आकर सीमा ने घरेलू चाकू से शुभांगी की गर्दन व हाथ पर वार कर दिया। घायल शुभांगी को सूरज देशमुख ने एक ट्रक चालक की मदद से दोपहिया वाहन पर जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अत्यधिक खून बह जाने से शुभांगी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। यह सुनकर सूरज देशमुख वहां से भाग खड़ा हुआ। उधर, हत्या के बाद सीमा मेश्राम भी यशोदा नगर होते हुए वडाली से किसी दोपहिया पर लिफ्ट लेकर पोहरा पहुंची। पैदल मांजरगांव निकल पड़ी। रास्ते में थक जाने से जंगल में ही सो गई थी। सूरज देशमुख को मालटेकड़ी के पास से धर लिया गया।

Created On :   10 Oct 2024 6:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story