रोमांटिक फोटो: नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन संग शेयर की रोमांटिक फोटो, इंटरनेट पर छाईं

नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन संग शेयर की रोमांटिक फोटो, इंटरनेट पर छाईं
नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन संग शेयर की रोमांटिक फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नयनतारा 'जवान' फिल्म की भारी सफलता का आनंद ले रही हैं। उन्होंने अपने पति व निर्देशक विग्नेश शिवन के साथ एक्स पर एक फोटो शेयर की। तस्वीरों में दोनों अपने घर में सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और मुस्कुरा रहे रहे हैं। एक्ट्रेस और निर्देशक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं।

दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी। दोनों ने साथ में फिल्म 'नानुम राऊडी धान' में काम किया था। इस फिल्म में काम करने के दौरान दोनों की करीबी बढ़ी और दोस्ती प्यार में बदल गया। दोनों ने लंबे समय तक एक- दूसरे के डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया।

नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून, 2022 को चेन्नई के महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। 9 अक्टूबर, 2022 को, कपल ने माता-पिता बनने की घोषणा की और सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Sept 2023 12:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story