Shahdol News: खैरहा थाने पहुंचा ट्रकों को खदान में प्रवेश से जबरिया रोकने का मामला

  • शहडोल के खैरहा थाने पहुंचा बाहरी कंपनियों को कोयला खदान में प्रवेश से रोकने का मामला
  • एसईसीएल की दामिनी कोयला खदान में ट्रकों को प्रवेश करने से रोका जा रहा था
  • एक दिन पहले ही एसपी से की थी शिकायत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-20 17:34 GMT

Shahdol News: जिले में संचालित कोयला खदानों से कोयला लोड कर अलग-अलग स्थानों तक सप्लाई करने वाली बाहरी कंपनियों को कोयला खदान में प्रवेश से जबरदस्ती रोकने का मामला शनिवार को खैरहा थाने पहुंचा।

थाना क्षेत्र अंतर्गत एसईसीएल की दामिनी कोयला खदान में ट्रकों को प्रवेश करने से रोका जा रहा था, तभी पुलिस का बल पहुंचा और वाहनों को प्रवेश दिलाया गया। यह भी कहा गया कि कोयला परिवहन को किसी भी स्थिति नहीं रोका जाए। इसके बाद ट्रक आनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी खैरहा थाने पहुंचे। यहां दोनों पक्षों के बीच चर्चा प्रारंभ हुई। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि उनकी सिर्फ यही मांग है कि दूसरे प्रदेश की कंपनी को काम मिला है तो स्थानीय ट्रांसपोटर्स के वाहन भी काम पर लगाएं और उपयुक्त राशि दी जाए। जिससे उनका भी गुजारा हो सके।

एक दिन पहले ही एसपी से शिकायत

कोयला लोडिंग व परिवहन का काम करने वाले यशपाल सिंह निवासी माजरा जिला कोटपुतली राजस्थान ने एसपी कुमार प्रतीक के नाम दिए शिकायत में आरोप लगाया था कि अमलाई माइंस, रामपुर-बटुरा माइंस व दामिनी माइंस से कोयला लेकर सीमेंट कंपनी तक ले जाने का काम मिला है। यहां काम के दौरान कुछ लोगों को कोयला लोड करने से जबरिया रोका जा रहा है। काम करने में अड़चने पैदा की जा रही है।

Tags:    

Similar News