ऐड-स्पेस शेयर करने को लेकर रंजिश के बाद शिंदे-फडणवीस ने हेलीकॉप्टर साझा किया

Bhaskar Hindi
Update: 2023-06-15 16:54 GMT
After grouse over sharing 'ad-space', Shinde-Fadnavis share chopper
डिजिटल डेस्क, मुंबई। मीडिया में विज्ञापन की जगह साझा करने को लेकर दो दिन की नाराजगी के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को हेलीकॉप्टर साझा किया। अधिकारियों ने कहा कि दोनों पालघर में एक समारोह के लिए एक ही हेलीकॉप्टर में सवार हुए और आज दोपहर भी उसी ये मुंबई लौट आए। हेलीकॉप्टर ने मुंबई से उड़ान भरी, उन्हें पालघर में छोड़ा, बमुश्किल 30 मिनट की उड़ान के बाद वे उतरे और एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल हुए और फिर कुछ घंटों बाद उसी हेलीकॉप्टर से वापस आ गए।

यह सत्तारूढ़ शिवसेना के विज्ञापन-आंदोलन के पिछले दो दिनों के विपरीत था, जिसने सहयोगी भारतीय जनता पार्टी में कई नाराजगी पैदा की थी। कुछ दिनों के लिए जाहिरा तौर पर नाराज फडणवीस ने कुछ कार्यक्रमों के लिए सीएम के साथ मंच साझा करने से भी परहेज किया, हालांकि आधिकारिक कारण बताया गया कि वह कान के संक्रमण से पीड़ित थे। आज, चीजें काफी हक्की-बक्की थीं, दोनों एक-दूसरे के पास बैठे थे, मुस्कुरा रहे थे, नोट्स और चुटकुले का आदान-प्रदान कर रहे थे, और यहां तक कि एक-दूसरे की प्रशंसा भी कर रहे थे और राजनीतिक स्थिति सामान्य हो रही थी।

शिंदे ने कहा, फडणवीस के साथ हमारी दोस्ती बहुत पुरानी है। यह जय-वीरू या धर्म-वीर की तरह है, एक मजबूत फेविकोल बॉन्ड और कभी नहीं टूटेगा। उन्होंने राज्य के लिए बहुत कुछ किया है और हम साथ काम करना जारी रखेंगे। फडणवीस ने कहा, हम पिछले 25 सालों से शिंदे के साथ काम कर रहे हैं। (शिवसेना-बीजेपी) गठबंधन सरकार अभी सत्ता में है, और हम आगे भी साथ काम करना जारी रखेंगे। छिटपुट विज्ञापन या बयान हमारे संबंधों को प्रभावित नहीं करेगा।

बीजेपी सांसद कपिल एम. पाटिल ने कहा कि शिवसेना-बीजेपी गठबंधन एलआईसी की तरह है- इस जीवन के लिए भी और जीवन के बाद भी। शिंदे-फडणवीस दोनों ने पिछले महा विकास अघाड़ी के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि वे एक हैंड्स-ऑन शासन चला रहे थे, न कि फेसबुक लाइव सरकार।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News