मध्यप्रदेश: शासकीय आवास आंवटन में अनियमिताओं की भाजपा ने की शिकायत

  • शासकीय आवास आवंटन में संबधित लिपिक के द्वारा अनियमिततायें पर उठे सवाल
  • महिला शिक्षक के आवेदन पर वीडी शर्मा कलेक्टर पन्ना से आवास आवंटित करने के निर्देश दिए
  • अधिमान्य पत्रकार लक्ष्मी नारायण चिरौल्या ने उठाए सवाल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-02 14:50 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। भाजपा नेता अधिमान्य पत्रकार लक्ष्मी नारायण चिरौल्या ने अपर कलेक्टर नीलाम्बर मिश्रा को एक लिखित शिकायत करते हुए शासकीय आवास आवंटन में संबधित लिपिक के द्वारा अनियमिततायें किये जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बतलाया कि बीते माह खजुराहो सांसद व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के पन्ना प्रवास के दौरान अनुसूचित जाति की महिला शिक्षक ने एक आवेदन पत्र देकर शासकीय आवास आवंटित करने का आग्रह किया था। सांसद  शर्मा ने महिला शिक्षक के आवेदन पर कलेक्टर पन्ना से आवास आवंटित करने के निर्देश दिए।

चिरौलिया ने बतलाया कि आवास खाली होने की स्थिति में उसको दिए जाने का आश्वासन अपर कलेक्टर द्वारा दिया गया लेकिन खाली होने के बावजूद सामान्य शाखा में पदस्थ लिपिक बसंत राय ने अन्य किसी को आवास आंवटित करवा दिया। उन्होंने कहा कि शासकीय आवासों में अनुसूचित जाति, जनजाति के कर्मचारियों से सौतेले व्यवहार कारे लतेकर कलेक्टर, कमिश्नर से मुख्यमंत्री तक शिकायत की जायेगी।

इनका कहना है

संबधित लिपिक निर्वाचन शाखा सहित अन्य शाखाओं में पदस्थ रहे हैं इनके कार्यकाल की जानकारी लेकर उच्च स्तर पर शिकायत करके जांच के लिए मांग की जायेगी। यह अपनी सीट पर नहीं मिलते जिससे दूरदराज से पहुंचने वाले लोगों को परेशान होना पडता है।

नरेन्द्र खरे, आरटीआई कार्यकर्ता पन्ना  

Tags:    

Similar News