Shahdol News: तीन घंटे देरी से नागपुर पहुंच रही एक्सप्रेस ट्रेन

  • यात्रियों ने की जबलपुर-नैनपुर-बालाघाट रूट से चलाने की मांग
  • वर्तमान में यह ट्रेन छिंदवाड़ा से आमला और फिर नागपुर आती है।
  • छिंदवाड़ा से नागपुर के बीच ब्रिज टूट जाने के कारण इस एक्सप्रेस ट्रेन का रूट बदल दिया गया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-17 10:34 GMT

Shahdol News: ट्रेन क्रमांक 11202-01 शहडोल-नागपुर-शहडोल एक्सप्रेस दोनों ही दिशाओं से निर्धारित समय से दो से तीन घंटे की देरी से गंतव्य स्टेशन पहुंच रही है। इससे समय पर स्टेशन पहुंचने वाले यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है।

इसका कारण यह बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा से नागपुर के बीच ब्रिज टूट जाने के कारण इस एक्सप्रेस ट्रेन का रूट बदल दिया गया है। वर्तमान में यह ट्रेन छिंदवाड़ा से आमला और फिर नागपुर आती है। इसमें लगभग ढाई सौ किलोमीटर ज्यादा दूरी तय करनी पड़ रही है।

पूर्व में यह गाड़ी सुबह 5 बजे रवाना होकर शाम 6 बजे नागपुर पहुंचती थी। अब नागपुर पहुंचने में रात के 9 से 10 बज जाते हैं। यात्रियों ने इस समस्या से सांसद हिमाद्री सिंह को भी अवगत कराया है। बताया जा रहा है कि सांसद ने रूट बदलने के लिए रेलमंत्री को पत्र लिखने की बात कही है।

परिवर्तित रूट से चलाने की मांग

यात्रियों की मांग है कि ट्रेन क्रमांक 11202-01 शहडोल-नागपुर-शहडोल एक्सप्रेस को जबलपुर-नैनपुर, बालाघाट होते हुए गोंदिया मार्ग से चलाई जाए। जब तक छिंदवाड़ा से नागपुर रूट पर ब्रिज का निर्माण पूरा नहीं होता है तब तक इस ट्रेन को बालाघाट, गोंदिया मार्ग से चलाने से यात्रियों के समय की बचत होगी।

Tags:    

Similar News