सतना: कुएं में मिली छात्रा की लाश, परिजन को हत्या का संदेह

  • आनन-फानन परिवार और गांव के लोग कुएं पर पहुंचकर तलाश में जुट गए।
  • रात में ही नाबालिग का शव मरचुरी लाया गया।
  • परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या कर लाश फेंकने का संदेह जताया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-16 08:27 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। उचेहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत देवगुना के पास स्कूली छात्रा की लाश कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है तो वहीं परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या कर लाश फेंकने का संदेह जताया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अन्नू उर्फ सुप्रिया पुत्री संतकुमार विश्वकर्मा 16 वर्ष, निवासी देवगुना थाना जसो, अपने पड़ोस के गांव गुढ़ा में संचालित हायर सेकेण्डरी स्कूल में 10वीं की छात्रा थी, जबकि उसकी बड़ी बहन 11वीं में पढ़ती है।

शनिवार सुबह दोनों बहनें स्कूल गईं, मगर लंच ब्रेक के बाद सुप्रिया घर के लिए निकल गई, पर वहां पहुंची नहीं। उधर जब शाम 4 बजे छुट्टी होने पर बड़ी बहन दूसरे बच्चों के साथ गांव के लिए चल पड़ी, तभी रास्ते में पड़ने वाले कुएं पर सुप्रिया का स्कूल बैग और चप्पल उतराते दिखाई दिए, जिससे अनहोनी की आशंका हुई तो वह भागकर घर पहुंची, लेकिन छोटी बहन नहीं दिखी तो फौरन पिता को सूचित किया।

तब आनन-फानन परिवार और गांव के लोग कुएं पर पहुंचकर तलाश में जुट गए। इस दौरान कांटा डालकर खोज की गई तो छात्रा की लाश फंस गई, जिसे बाहर निकालते हुए पुलिस को खबर की गई। रात में ही नाबालिग का शव मरचुरी लाया गया।

पड़ोसी गांव के युवकों पर लगाया आरोप

रविवार सुबह जब पोस्टमार्टम की कार्रवाई प्रारंभ हुई तो परिजनों ने कोटराही गांव के कुछ युवकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब छात्रा घर लौट रही थी तब लडक़ों ने छीटाकशी की और विरोध करने पर हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दिया।

घर वालों और ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने दबिश देकर दो संदेहियों को हिरासत में ले लिया, तब जाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी हुई। टीआई सतीश मिश्रा ने कहा कि सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है। साक्ष्य मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News