सतना: जिला अस्पताल के गार्ड से अड़ीबाजी पर 2 आरोपी गिरफ्तार

  • एम्बुलेंस ड्राइवरों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया
  • आईपीसी की धारा 294, 327, 506 और 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया
  • कोर्ट में पेश कर सेंट्रल जेल में दाखिल करा दिया गया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-01-30 12:57 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। जिला अस्पताल में कार्यरत निजी सुरक्षा एजेंसी के गार्ड राहुल पुत्र प्रेमलाल सोनी 30 वर्ष, निवासी डालीबाबा, से गाली-गलौज कर पैसे मांगने के आरोप में 2 एम्बुलेंस ड्राइवरों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

टीआई शंखधर द्विवेदी ने बताया कि विगत दिनों गार्ड राहुल जब ड्यूटी पर था, तभी आरोपी मोहम्मद अमीन उर्फ भिंगू पुत्र अब्दुल अजीज 42 वर्ष, निवासी नजीराबाद और मनोज उर्फ चैम्पियन पुत्र मइयादीन बसोर 33 वर्ष, निवासी चूंद, थाना कोटर, ने चाकू के दम पर अड़ीबाजी का प्रयास किया था।

आरोपियों की करतूत की शिकायत मिलने पर आईपीसी की धारा 294, 327, 506 और 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया, लेकिन तब आरोपी पकड़ में नहीं आए। दोनों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी गई।

इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना पर सोमवार की सुबह आरोपी भिंगू उर्फ अमीन और मनोज बसोर को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के पश्चात आरोपियों को जिला अस्पताल ले जाकर मेडिकल कराया और फिर कोर्ट में पेश कर सेंट्रल जेल में दाखिल करा दिया गया।

3 पर पहले ही हो चुकी है कार्रवाई

इससे पूर्व गार्ड से अभद्रता करने पर भिंगू के भाई अब्दुल फईम उर्फ भइया 35 वर्ष, मोहम्मद सलमान 29 वर्ष और नसीम उर्फ पटवारी को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा चुका है। आरोपी भिंगू हत्या की कोशिश के एक प्रकरण में लंबे समय तक जेल की हवा खा चुका है।

गौरतलब है कि जिला अस्पताल में एम्बुलेंस ड्राइवरों की गुंडागर्दी के किस्से आम हैं। मरीजों से लेकर मेडिकल स्टाफ से अभद्रता की घटनाएं भी सामने आ चुकी हैं।

Tags:    

Similar News