मानिकपुर आंगनवाड़ी केंद्र में मिली शिक्षक की लाश, हत्या की आशंका

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जाँच में जुटी पुलिस मानिकपुर आंगनवाड़ी केंद्र में मिली शिक्षक की लाश, हत्या की आशंका

Bhaskar Hindi
Update: 2022-03-22 16:22 GMT

डिजिटल डेस्क मंडला/अंजनिया।  पुलिस चौकी अंजनिया अंतर्गत ग्राम मानिकपुर के आंगनवाड़ी भवन के अंदर सोमवार रात्रि एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के संबंध में पुलिस चौकी प्रभारी अंजनिया जसवंत सिंह राजपूत से मिली जानकारी अनुसार ग्राम मांद निवासी कृष्ण कुमार पटेल 48 वर्ष निवासी ग्राम मांद शासकीय स्कूल बटवार में शिक्षक के रूप में पदस्थ था। सोमवार को घर से स्कूल जाने के लिए निकला था। जब देर शाम तक शिक्षक घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उससे मोबाइल से संपर्क करने की कोशिश की परंतु संपर्क नहीं हो पाया ।परिजनों ने उसकी उसकी खोजबीन प्रारंभ की। खोजबीन के दौरान परिजनों को आंगनवाड़ी केंद्र में एक व्यक्ति के होने की जानकारी मिली तो परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर सबको अपने कब्जे में लिया तथा मंगलवार को पीएम के लिए अंजनिया पहुंचाया। घटना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तथा एफएसएल टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया तथा ग्रामीणों मृतक के परिजनों से चर्चा की।
आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से की पूछताछ
अंजनिया चौकी प्रभारी जसवंत सिंह राजपूत ने बताया कि पुलिस घटना की सभी पहलुओं से जांच कर रही है। घटना के संबंध में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता रामप्यारी मरावी व सहायिका से पूछताछ की जा रही है। आंगनबाड़ी केन्द्र में शव होने के कारण पुलिस आंगनबाड़ी के कर्मचारियो से वहां शव कैसे पहुंचा इसकी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। पुलिस हत्या के एंगल को लेकर जांच कर रही है।
परिजन जता रहे हत्या की आशंका
जिस तरह से शिक्षक कृष्ण कुमार का शव आंगनवाड़ी केंद्र भवन के अंदर पाया गया है उससे क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। वही आंगनवाड़ी केंद्र की चाबी सहायिका तथा कार्यकर्ता दोनों के पास होने तथा मृतक का शव भवन के अंदर पाए जाने व बाहर से ताला लगे होने के कारण परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। परिजनो की मांग है कि पुलिस इस मामले का जल्द पर्दाफाश करते हुए शिक्षक के हत्यारो को गिरफ़्तार करे।

Tags:    

Similar News