स्टेट हाइवे पर चलती कार में भड़की आग हुई स्वाहा

नैनपुर थाना के गांव ईश्वरपुर की घटना स्टेट हाइवे पर चलती कार में भड़की आग हुई स्वाहा

Bhaskar Hindi
Update: 2022-04-27 09:39 GMT
स्टेट हाइवे पर चलती कार में भड़की आग हुई स्वाहा

डिजिटल डेस्क, मंडला। नैनपुर थाना क्षेत्र के गांव ईश्वरपुर स्टेट हाइवे दोपहर के समय चलती कार में अचानक आग लग गई। जिसमें सवार तीन लोगो ने किसी तरह कार से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई है। कुछ ही मिनिटो में आग ने कार को अपने आगोश में ले लिया और कार जलकर स्वाहा हो गई। जानकारी मिलने पर नैनपुर पुलिस और दमकल अमला पहुंचकर आग पर काबू पाया है। बाल बाल बचे कार सवार जो कि अभी गहरे सदमे है।
बताया गया है, कि गर्मी प्रचण्ड रूप दिखा रही है। दोपहर के समय सीधी तीखी धूप किसी भी चीज को झुलसा सकती है। यहां छिंदवाड़ा पुराना बैल बाजार निवासी जितेन्द्र शुक्ला अपने दो दोस्त के साथ कार क्रमांक एमएच04 डीवाय 0645 में सवार होकर घर से निकले थे। दोपहर के समय नैनपुर थाना क्षेत्र क्रास कर जैसे ही स्टेट हाइवे के गांव ईश्वरपुर के मोड पर कार चालक को कुछ जलने की दुर्गन्ध आई। पता चला कि कार एसी चलने और लंबा सफर तय करने के कारण हीट हो गई। जिसके चलते कार के बाइरिंग में आग लग गई। आनन फानन में जितेन्द्र और उसके दोस्त कार बंद कर बाहर निकले। किसी तरह से समय पर कार के गेट भी खुल गए। कार से उतरने के बाद आग बुझाने के लिए वे कुछ कर पाते जब तक आग चारो तरफ फैल गई। और कुछ ही मिनिटों में कार जल कर स्वाहा हो गई। घटना की जानकारी नैनपुर पुलिस को दी गई। यहां से दमकल वाहन के साथ पहुंची पुलिस के द्वारा स्टेट हाइवे पर जलती कार पर पानी की बौछार छोड़ कर आग को शांत किया।

खेतो में फैली आग-

बताया गया है कि कार में आग इतनी विकराल हो गई थी कि उसकी आंच स्टेट हाइवे के किनारे खेतो में पहुंच गई। यहां खेत में फसल नहीं थी लेकिन दो ट्राली पैरा, (फसल का अवशेष चारा) जल गया है। मौके पर ग्रामीणो का मजमा लग गया लेकिन आग का विकराल रूप देखकर किसी ने आग बुझाने का कोई प्रयास नहीं किया। दमकल के पहुंचने के बाद ग्रामीणो ने राहत की सांस ली है।

सदमे में कार सवार-

छिंदवाड़ा निवासी जितेन्द्र शुक्ला और दोस्त इस घटना से इतने सहम गए है कि वे किसी से बात नहीं कर रहे है। छिंदवाडा से मंडला की ओर किसी काम से कार में सवार होकर वे सुबह निकले थे। गर्मी के चलते उन्हे ग्रामीण पंचायत भवन ले गए है जहां वे सहमे बैठे रहे। यहां तक पुलिस के पहुंचाने के बाद भी उन्होने किसी भी तरह की कार्यवाही करने से इंकार कर दिया।
 

Tags:    

Similar News