खुलासा: रवींद्र की मौत का पर्दाफाश, गांव का युवक ही निकला हत्यारा

  • दीपावली के दूसरे दिन विद्युत पोल के पास मिला था मृतक का शव
  • गांव के युवक ने की हत्या
  • जांच में खुलासा

Bhaskar Hindi
Update: 2023-11-16 12:43 GMT

डिजिटल डेस्क, गोंदिया. सालेकसा पुलिस थानांतर्गत वारकरीटोला निवासी रवींद्र उर्फ गुड्‌डू हिरामन कावरे (32) का शव ग्राम के ही पुरुषोत्तम आंधे के घर के समीप स्थित विद्युत पोल के पास 13 नवंबर को पाया गया था। लेकिन शव को देखते हुए संदेह निर्माण हो रहा था कि उसकी आकस्मिक मौत नहीं तो उसकी किसी ने हत्या कर दी है। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच करना शुरू किया तो जांच में हत्या होने का मामला सामने आया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रवींद्र की हत्या ग्राम के ही भास्कर उमेश देवचंद कावरे (29) ने की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच के लिए 17 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रखा है। बता दें कि 12 नवंबर को दीपावली पर्व पर ही गोंदिया शहर के रामनगर क्षेत्र में एक युवक की चाकू से घोपकर निर्मम हत्या कर देने की वारदात को 3 हत्यारों ने अंजाम दिया था। घटना की आग बुझी ही नहीं थी और इसी तरह की एक घटना दीपावली के दूसरे दिन सालेकसा पुलिस थानांतर्गत वारकरीटोला (कोटरा) में 13 व 14 नवंबर के मध्यरात्रि के दौरान सामने आई है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि वारकरीटोला निवासी रवींद्र उर्फ गुड्डू हिरामन कावरे का शव ग्राम के ही पुरुषोत्तम आंधे के घर के पास स्थित विद्युत पोल के समीप मिला था। शव को देखते हुए संदेह जताया जा रहा था कि उसकी आकस्मिक मृत्यु का मामला नहीं है। जब मामले की गहनता से जांच की गई तो हत्या का मामला सामने आया । बताया गया है कि मृतक कावरे को आरोपी भास्कर उर्फ उमेश देवचंद कावरे ने शराब पिलाया। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ विवाद शुरू किया। जिसमें विवाद का कारण बताया गया है कि मृतक कावरे ने आरोपी के मां की पिटाई की थी। इसी कारण को लेकर आरोपी ने मृतक के सिर को पकड़कर डामरीकरण मार्ग पर पटक दिया। इस घटना में उसकी मृत्यु हो गई। कावरे की मृत्यु होने के बाद आरोपी ने गांव के ही पुरुषोत्तम आंधे के घर के समिप विद्युत पोल के पास फेंक दिया था। इस तरह की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई। मामले की शिकायत मृतक के पिता हिरामन कावरे (58) ने सालेकसा पुलिस थाने में की ।

पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया और जांच पड़ताल के लिए आरोपी भास्कर उर्फ उमेश को जिला सत्र न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायालय ने आरोपी को 17 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश सुनाया है। इस मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक अजय पाटील कर रहे हैं।


Tags:    

Similar News