गड्‌ढों से मिली मुक्ति लेकिन स्पीड ब्रेकरों ने बढ़ाई परेशानी

  • गड्‌ढों को बुझाकर डामरीकरण
  • स्पीड ब्रेकरों ने बढ़ाई परेशानी
  • जगह-जगह ब्रेकर तैयार

Bhaskar Hindi
Update: 2023-06-26 14:02 GMT

डिजिटल डेस्क, गोंदिया. बाबासाहब आंबेडकर चौक से लेकर फुलचूर नाके तक जानलेवा गड्‌ढों को बुझाकर डामरीकरण किया गया है। वाहनों की स्पीड पर नियंत्रण पाने के लिए जगह-जगह बड़े-बड़े स्पीड ब्रेकर बनाए गए हैं। लेकिन स्पीड ब्रेकरों पर कोई निशान नहीं होने से वाहन चालकों को दिखाई नहीं दे रहे है, जिस कारण वाहन चालक स्पीड ब्रेकरों पर से भी तेज रफ्तार से वाहन चला रहे हैं, जिससे वे दुर्घटना का शिकार बन रहे हैं। ऐसी स्थिति पिछले सप्ताह से इन सड़कों पर दिखाई दे रही है।

बता दें कि आंबेडकर चौक, जयस्तंभ, मनोहर चौक, नेहरू चौक है। इन चौराहों से शहर की मुख्य सड़क बालाघाट, गोरेगांव, आमगांव तहसील से गुजरने वाले हाईवे को मिलती है। मुख्य सड़क होने से दोपहिया वाहनों से लेकर वीआईपी के साथ बड़े वाहन हजारों की संख्या में यहां से गुजरते हैं। लेकिन समय पर सड़क की मरम्मत नहीं होने के कारण इस सड़क पर इतने बड़े-बड़े गड्ढे निर्माण हो गए थे कि इन गड्ढों से बचने के चक्कर में कई दुर्घटना हो चुकी है। सड़क के गड्ढे बुझाने का काम जून माह के प्रथम सप्ताह से शुरू कर दिया गया। सड़क का डामरीकरण किया गया।

वाहनों की स्पीड पर नियंत्रण पाने के लिए जगह-जगह ब्रेकर तैयार किए गए हैं। लेकिन इन ब्रेकरों पर निशान नहीं लगाए गए हैं, जिस कारण वाहन चालकों को स्पीड ब्रेकर दिखाई नहीं दे रहे हैं। जिस वजह से वाहन स्पीड ब्रेकर से भी तेज गति से चलने से दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। इस तरह का सिलसिला पिछले सप्ताह से इस सड़क पर देखने को मिल रहा है। 

Tags:    

Similar News