दुर्घटना: सड़क हादसों में दो मौतें... खड़े ट्रक से टकराई कार, चालक मृत, अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा

सड़क हादसों में दो मौतें... खड़े ट्रक से टकराई कार, चालक मृत, अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा
  • छिंदवाड़ा जिले में दर्दनाक हादसा
  • ट्रक और कार की टक्कर में दो मौतें
  • देहात और मोहखेड़ थाना क्षेत्र की घटनाएं

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के पोआमा में बुधवार रात खड़े ट्रक से कार जा टकराई। हादसे में कार सवार की मौत हो गई। दूसरी घटना गुरुवार सुबह की है। उमरानाला चौकी क्षेत्र के सिल्लेवानी घाट पर एक तेज रफ्तार वाहन ने एक युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस उसके परिजनों की तलाश कर रही है। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

ट्रक से टकराई कार, चालक मृत

एसआई नारायण बघेल ने बताया कि बुधवार रात लगभग 12.30 बजे परासिया से छिंदवाड़ा की ओर आ रही कार पोआमा के समीप सडक़ किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। हादसे में कार सवार चंदनगांव पाठाढाना निवासी 29 वर्षीय राजा पिता हरिराम डेहरिया की मौके पर मौत हो गई थी। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद चालक को कार से बाहर निकाला। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि ट्रक पंचर होने की वजह से चालक ने सडक़ किनारे रोका था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा

उमरानाला चौकी प्रभारी महेन्द्र भगत ने बताया कि सिल्लेवानी घाट के समीप गुरुवार सुबह अज्ञात वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। 25 से 30 वर्षीय युवक पिछले कुछ दिनों से सिल्लेवानी के आसपास घूमता दिखाई दे रहा था। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। संभवत: वह मानसिक बीमार था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Created On :   5 July 2024 4:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story