सड़क हादसे: तीन मौतें... अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन ने गंवाई जान, अमरवाड़ा- कुंडीपुरा और मोहखेड़ थाना क्षेत्र की घटनाएं

तीन मौतें... अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन ने गंवाई जान, अमरवाड़ा- कुंडीपुरा और मोहखेड़ थाना क्षेत्र की घटनाएं
  • जिले के तीन थाना क्षेत्रों में अलग-अलग जगह पर हुए सडक़ हादसे
  • घायल बालक ने तोड़ा दम
  • वाहन की टक्कर से युवक की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के तीन थाना क्षेत्रों में अलग-अलग सडक़ हादसों में एक 12 वर्षीय बालक समेत तीन लोगों ने जान गंवा दी। दो माह पूर्व अमरवाड़ा में एक पिकअप वाहन पलट गया था। हादसे में घायल एक बालक ने इलाज के दौरान गुरुवार को दम तोड़ दिया। दूसरी घटना कुंडीपुरा के घाट परासिया की है यहां सडक़ हादसे में घायल बाइक सवार ने दम तोड़ दिया। तीसरी घटना नागपुर रोड स्थित चिखलीकलां की है। यहां तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में घायल बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों प्रकरणों में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

घायल बालक ने तोड़ा दम

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि लगभग दो माह पूर्व अमरवाड़ा में पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस हादसे में बहोरिया निवासी १२ वर्षीय राहुल पिता अतरलाल भलावी को गंभीर चोट आई थी। प्राथमिक इलाज के बाद उसे नागपुर रेफर किया गया था। हालत में सुधार न होने पर गुरुवार को परिजनों ने उसे वापस जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान राहुल ने दम तोड़ दिया।

वाहन की टक्कर से युवक की मौत

कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के इसराउमरिया निवासी २८ वर्षीय धनलाल पिता श्याम सिंह गुरुवार को बाइक से छिंदवाड़ा आया था यहां से लौटते वक्त घाट परासिया के समीप तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल धनलाल को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कार की टक्कर से युवक की मौत

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चांद के पिंडरईकलां निवासी ४० वर्षीय बलदेव पिता प्रमोद डेहरिया अपनी बहन के घर लालबाग आया था। यहां से बलदेव बिछुआ जा रहा था। नागपुर रोड स्थित चिखलीकलां के समीप तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार बलदेव को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल बलदेव को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Created On :   10 Aug 2024 7:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story