सतना: गढिय़ा टोला में मिली अज्ञात युवक की लाश, कपड़ों से मिली पर्चियों में दर्ज है दिल्ली और नेपाल का पता

गढिय़ा टोला में मिली अज्ञात युवक की लाश, कपड़ों से मिली पर्चियों में दर्ज है दिल्ली और नेपाल का पता
  • गढिया टोला में मिली अज्ञात युवक की लाश
  • दिल्ली और नेपाल से जुड़े मिले सुराग
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला

डिजिटल डेस्क, सतना। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गढिय़ा टोला में अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार दोपहर को एक युवक मोहल्ले में भटकते हुए घरों में घुसने की कोशिश कर रहा था, उसकी हरकतों को देखते हुए सभी ने दुत्कार कर भगा दिया। कुछ देर बाद वह एक मकान के पीछे पड़े खाली प्लाट में जाकर गिर गया, मगर जब काफी देर तक नहीं उठा तो किसी ने डॉयल 100 पर खबर कर दी।

तब पुलिस मौके पर पहुंची तो ज्ञात हुआ कि युवक की सांसें थम चुकी हैं। मृतक की उम्र लगभग 32 से 35 वर्ष के बीच थी, कपड़ों की तलाशी लेने पर एक चिट मिली, जिसमें दिल्ली का पता और फोन नम्बर दर्ज था, वहीं रसीद पर नेपाल का पता लिखा था। कद-काठी और चेहरे से भी युवक नेपाली मूल का लग रहा था। ऐसे में शव को मरचुरी में रखवाते हुए पुलिस उसकी शिनाख्त का प्रयास कर रही है। जांच-पड़ताल के लिए मौके पर सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान और वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह भी पहुंचे थे, जिन्होंने डिहाइड्रेशन अथवा लू लगने से मृत्यु होने की संभावना जताई है।

सीसीटीवी कैमरे में भटकता दिखा

पुलिस ने जब मोहल्ले से लेकर गढिय़ा टोला और आसपास के इलाके में सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो दोपहर 1 से 2 बजे के बीच वह पैदल ही गढिय़ा टोला की तरफ जाते दिख रहा था, जिस मकान के पीछे लाश मिली वहां के कैमरे में भी उसके फुटेज कैद हुए हैं, तब युवक काफी बदहवास हालत में था। तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि युवक कौन है और किन हालातों में यहां पहुंचा। उसकी मृत्यु के कारणों की पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Created On :   22 Jun 2024 6:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story