पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बम से हमला, केन्द्रीय मंत्री नकवी बोले- बंगाल में गुंडों की बहार है

Bomb attack on BJP MP Arjun Singhs house in West Bengal
पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बम से हमला, केन्द्रीय मंत्री नकवी बोले- बंगाल में गुंडों की बहार है
उपचुनाव से पहले हिंसा पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बम से हमला, केन्द्रीय मंत्री नकवी बोले- बंगाल में गुंडों की बहार है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बम से हमला हुआ है। घर के दरवाजे पर बीते मंगलवार देर रात को 3 देसी बम से हमला किया गया, इस घटना के वक्त सांसद अर्जुन सिंह घर पर नहीं थे। इस हमले में उनके परिवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। पुलिस हमले के कारणों की जांच कर रही है और घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल रही है ताकि बम फेंकने वालों का पता लगाया जा सके। 

इस पूरी घटना को लेकर  केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी ने कहा, समझ में नहीं आ रहा है कि पश्चिम बंगाल में सरकार चल रही है या गुंडों और अराजकता की बहार चल रही है। एक के बाद एक जो घटनाएं आ रही हैं वे पश्चिम बंगाल की व्यवस्था और सरकार के लिए शर्म की बात हैं। वहीं, एक ट्वीट में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है कि ""पश्चिम बंगाल में हिंसा कम होने के संकेत नहीं दे ही है। आज सुबह सांसद अर्जुन सिंह के आवास के बाहर बम विस्फोट कानून व्यवस्था कि स्थिति के लिए चिंताजनक है।

 

 

इस मामले सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि यह उपचुनाव से पहले मुझे जान से मारने की कोशिश है, क्योंकि पार्टी ने मुझे भवानीपुर का इंचार्ज बनाया है। उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच भी बंगाल सरकार करेगी और पहले की तरह ही मामले को रफा-दफा कर देगी। इस मामले में न एफआईआर होगी न कोई चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

Created On :   8 Sep 2021 5:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story