बेंगलुरु हिट-एंड-रन केस में पिता-पुत्र की मौत

बेंगलुरु हिट-एंड-रन केस में पिता-पुत्र की मौत
  • एक हिट-एंड-रन मामले में एक व्यक्ति और उसके बेटे की मौत
  • पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी।
  • अपनी बाइक पर घर लौट रहे थे।

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु में एक हिट-एंड-रन मामले में एक व्यक्ति और उसके बेटे की मौत हो गई, जब वे अपनी बाइक पर घर लौट रहे थे। पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी। हादसा रविवार देर रात एमएस रमैया मेमोरियल अस्पताल के पास इसरो सर्कल के पास हुआ।

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कार में सवार लोग नशे में थे और बाइक को टक्कर मारने से पहले कई दुर्घटनाओं में शामिल थे। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय रघु और उनके 25 वर्षीय बेटे चिरंजीवी के रूप में हुई है।रघु कोरमंगला इलाके में एक किताब की दुकान चलाता था। पुलिस के अनुसार, वासु नामक एक अन्य व्यक्ति भी दुर्घटना में घायल हो गया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि कार ने पहले एक ऑटो को टक्कर मारी, जिससे ऑटो सड़क पर पलट गया।घटनास्थल से तेजी से भागने की कोशिश करते समय कार पैदल चल रहे वासु से टकरा गई।इसके बाद वाहन ने उस दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिस पर पिता-पुत्र सवार थे। टक्कर से बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे गाड़ी रोकी और एक आरोपी आकाश को पुलिस के हवाले कर दिया।हालांकि, अन्य लोग मौके से कार में सवार होकर भागने में सफल रहे।जांच में यह भी पता चला कि आकाश की पृष्ठभूमि राजनीतिक है और उसकी मां जिला पंचायत सदस्य है।पुलिस ने बाकी आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा ली है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।सदाशिवनगर ट्रैफिक पुलिस ने घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Aug 2023 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story