अंतिम संस्कार: जाटाछापर में उपसरपंच पर कुल्हाड़ी से वार, मौत

जाटाछापर में उपसरपंच पर कुल्हाड़ी से वार, मौत
  • 15 दिन पहले खेत में हुआ हमला
  • खेत में काम करने वाले मजदूर ने किया था हमला
  • नंदू विश्वकर्मा ने शराब के नशे में कुल्हाड़ी से किया था वार

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में परासिया पंचायत के जाटाछापर उपसरपंच 35 वर्षीय रुपेश पिता दद्दू सिंह राय ने नागपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार सुबह दम तोड़ दिया। रुपेश पर 15 दिन पूर्व उनके खेत में काम करने वाले मजदूर 50 वर्षीय नंदू विश्वकर्मा ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया था। तभी से वह नागपुर में भर्ती था। बुधवार शाम को मृतक का जाटाछापर स्थित मोक्षधाम में अंतिम संस्कार किया गया।

पुलिस के मुताबिक रुपेश के खेत में काम करने वाला नंदू अक्सर शराब के नशे में रहता था। 18 जून की शाम रुपेश खेत से चोरी हुई सब्जी के संबंध में नंदू से पूछताछ कर रहा था। इसी बात से नाराज नंदू ने रुपेश पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गंभीर रुप से घायल रुपेश को नागपुर रेफर किया गया था। पुलिस ने आरोपी नंदू के खिलाफ धारा ३०७ के तहत मामला दर्ज किया था। आरोपी को जेल भेज दिया गया था।

बुधवार को इलाज के दौरान नंदू ने नागपुर में दम तोड़ दिया। अब पुलिस मर्ग डायरी मिलने पर आरोपी के खिलाफ दर्ज प्रकरण में हत्या की धारा शामिल करेगी। रुपेश के परिवार में बुजुर्ग माता- पिता, पत्नि, दो छोटे बच्चे और छोटो भाई सेवानिवृत्त फौजी आशीष राय है।

Created On :   4 July 2024 4:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story