वारदात: चौकीदार को खुदकुशी के लिए प्रताड़ित करने पर अपराध दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

चौकीदार को खुदकुशी के लिए प्रताड़ित करने पर अपराध दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
  • अपराध दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया
  • मैहर ने 29 अगस्त की रात को जहर खाकर खुदकुशी कर ली
  • संतोष पटेल को शनिवार दोपहर पकड़ा गया है

डिजिटल डेस्क, सतना। युवक को खुदकुशी के लिए प्रताडि़त करने के आरोप पर मैहर पुलिस ने अपराध दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मनोज पुत्र विश्वनाथ कोल 30 वर्ष निवासी सराय मोहल्ला, मैहर ने 29 अगस्त की रात को जहर खाकर खुदकुशी कर ली, जिस पर मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ की गई।

इस दौरान मृतक के परिजनों से पूछताछ और अन्य लोगों के बयान में यह बात सामने आई कि मनोज पिछले कुछ समय से संतोष पुत्र लक्ष्मण पटेल 35 वर्ष निवासी कटिया कला के यहां चौकीदारी कर रहा था। आरोपी संतोष के द्वारा मृतक और उसकी पत्नी के संबंध में आपत्तिजनक बातें की जा रही थी, जिसको लेकर मनोज का उससे विवाद भी हुआ था।

जांच के बाद कायमी

इसी बीच 29 अगस्त को ही आरोपी ने मैहर कोतवाली में चोरी की शिकायत करते हुए मनोज पर संदेह जताया, लिहाजा पुलिस ने युवक को बुलाकर पूछताछ की लेकिन कोई साक्ष्य नहीं मिलने पर उसे छोड़ दिया गया। थाने से घर जाने के बाद युवक ने जहर निगल कर जान दे दी। तब यह खबर फैलाई गई कि पुलिस की प्रताडऩा से मनोज ने आत्महत्या की है। यह बात सामने आते ही जांच पड़ताल कर बीएनएस की धारा 108 और एससी-एसटी एक्ट के तहत कायमी कर आरोपी संतोष पटेल को शनिवार दोपहर को पकड़ लिया गया।

Created On :   1 Sept 2024 6:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story