मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्या

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्या
  • मुख्यमंत्री मोहन यादव ने की घोषणा
  • प्रदेश में कैंसर पीड़ितों के इलाज पर दिया जोर
  • कैंसर मरीजों के पति को हरसंभव इलाज मुहैया कराने की कही बात

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सोमवार को अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के दौरे पर थे। इस दौरान एक पीड़ित महिला ने मुख्यमंत्री का काफिला रुकवाया। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने संवेदनशीलता दिखाते हुए वाहन से उतरकर पीड़ित महिला की समस्या सुनी और कैंसर से पीड़ित पति का इलाज करवाने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।

ग्राम सुरवारी तहसील गोटेगांव जिला नरसिंहपुर निवासी श्रीमती आरती बाई के पति दशरथ सिंह सुरवारी को जीभ का कैंसर है। महिला ने मुख्यमंत्री डॉ यादव को बताया कि वो पिछले 6 माह से पति का इलाज करवा रही है। अब उसकी आर्थिक स्थिति खराब हो गयी है, घर में खाने को नहीं बचा है। पति का इलाज कराना संभव नहीं हो पा रहा है। पीड़ित महिला की समस्या सुनने के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने महिला को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। साथ ही पीड़ित महिला के पति का इलाज कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

उपचुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय नागरिकों, व्यापारियों और युवाओं से आत्मीय मुलाकात की। इस दौरान बुजुर्ग महिला ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में जीत का आशीर्वाद दिया।

Created On :   9 July 2024 11:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story