दलिप ट्रॉफी: सरफराज खान का कहर, लगातार 5 चौके जड़कर भारतीय गेंदबाज की उड़ाई धज्जियां

सरफराज खान का कहर, लगातार 5 चौके जड़कर भारतीय गेंदबाज की उड़ाई धज्जियां
  • सरफराज खान ने एक ओवर में जड़ा 5 चौका
  • आकाश दीप के गेंद पर किया यह कारनामा
  • साल के शुरुआत में इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से की थी टीम इंडिया में एंट्री

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान अपने आक्रमक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में सरफराज की घातक बल्लेबाजी ने सबको हैरत में डाल दिया था। बता दें, वह उनका डेब्यू सीरीज था। ऐसा ही कुछ दलीप ट्रॉफी में देखने को मिल रहा है। इस सीरीज में सरफराज इंडिया बी के लिए खेल रहे हैं। इंडिया ए के खिलाफ मुकाबले में सरफराज ने एक ओवर में पांच चौके लगाए। भारत के लिए टेस्ट खेल चुके आकाश दीप की गेंद पर भारतीय बल्लेबाज ने यह कारनामा किया है।

आकाश के ओवर की शुरुआती गेंद डॉट रही। उसके बाद अगली गेंद पर सरफराज का बल्ला खुला और गेंद सीधा थर्डमैन की दिशा में गई। अगली गेंद पर उन्होंने गेंद को कवर्स में खेला। चौथी गेंद को उन्होंने लेग साइड में खेलते हुए एक शानदार चौका जड़ा और पांचवी गेंद को लॉन्ग ऑफ में बउंड्री के पार भेजा। वहीं लास्ट बॉल पर ऑफ साइड की दिशा में बल्ला घुमाते हुए चौका लगाया। बीसीसीआई ने सरफराज के इन पांचों चौकों की वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की। उन्होंने इसमें लिखा, "सरफराज खान ने आकाश दीप की गेंद पर एक ओवर में पांच चौके जड़े। क्या शानदार शॉट हैं।"

बता दें, सरफराज खान और आकाश दीप ने एक साथ इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट सीरीज में भारत के लिए अपना डेब्यू मैच खेला था। सरफराज ने राजकोट में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से टीम इंडिया में एंट्री की थी वहीं आकाश ने रांची में खेले गए चौथे मैच से डेब्यू किया।

इस सीरीज में सरफराज ने कुल 3 मैच खेलें थे। इन 3 मैचों की 5 पारियों में अपने शानदार बल्लेबाजी के बदौलत वह सुर्खियों में आ गए थे। उन्होंने 50 की स्ट्राइक रेट से 200 रन बनाए थे साथ ही उन्होंने 3 अर्धशतक भी जड़े थे। दूसरी तरफ आकाश ने अपने इकलौते टेस्ट की एक पारी में 3 विकेट लिए थे।

Created On :   7 Sept 2024 3:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story