लोकसभा चुनाव 2024: अडाणी-अंबानी को घेरा, तो मोदी जी का मुंह खुल गया- राहुल गांधी

अडाणी-अंबानी को घेरा, तो मोदी जी का मुंह खुल गया- राहुल गांधी
  • भाजपा जीतेगी तो संविधान खत्म हो जाएगा-आप नेता
  • कन्नौज पहुंचे राहुल गांधी का सपा मुखिया ने इत्र देकर स्वागत किया
  • कन्नौज संसदीय सीट से अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी
  • कन्नौज में इंडिया गठबंधन की संयुक्त रैली

डिजिटल डेस्क, कन्नौज। उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के समर्थन में चुनावी प्रचार करने कन्नौज पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला किया।

कन्नौज में आयोजित इंडिया गठबंधन की साझा जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अडाणी-अंबानी को घेरा तो अब मोदी जी का मुंह खुल गया। यह लोग स्कूल, अस्पताल, बिजली, सड़क नहीं बना सकते हैं। मोदी जी कहते थे गांव में कब्रिस्तान है, श्मशान भी होना चाहिए। उन्होंने कोरोना काल में गांव-गांव को श्मशान बना दिया। आगे कहा कि दिल्ली सीएम व आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल को जेल भेजा, सतेंद्र जैन को जेल भेजा, मनीष सिसोदिया को जेल भेज दिया। अरे पूरी जिंदगी जेल में रखो मैं डरने वाले नहीं हूं हैं।

अडानी-अंबानी विवाद पर पीएम मोदी को घेराव करते हुए कहा पीएम मोदी डर गए है। डरने के कारण अपने दोस्त अडानी-अंबानी से कह रहे है मुझे बचाओं। यूपी के चुनावी प्रचार में उतरे राहुल गांधी ने विपक्षी गठबंधन इंडिया की सबसे बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि यूपी में इंडिया का तूफान आ रहा है। गांधी ने बढ़ती बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमनें 15 अगस्त से 30 लाख लोगों को नौकरी देने की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

कन्नौज जिले में इंडिया ब्लॉक की संयुक्त सभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ साथ सपा नेता अखिलेश यादव और आप नेता संजय सिंह भी पहुंचे थे। आप नेता संजय सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश यादव जी की कन्नौज संसदीय क्षेत्र से बहुत बड़ी जीत होने जा रही है।

सिंह ने आगे कहा ये लोकतंत्र का आखिरी इलेक्शन है,अगर भारतीय जनता पार्टी जीतेगी तो संविधान खत्म हो जाएगा। अखिलेश यादव पांच साल यूपी के मुख्यमंत्री रहे हैं। मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धुलवाकर भाजपा ने यादव सीएम का अपमान किया। भाजपा की नफरत देखिए, कन्नौज में जब अखिलेश मंदिर में गए, तो वहां भी बीजेपी वालों ने गंगा जल से धोकर उनका अपमान किया।

आपको बता दें अखिलेश यादव के समर्थन में प्रचार करने कन्नौज पहुंचे राहुल गांधी का सबसे पहले सपा मुखिया ने इत्र देकर स्वागत किया है। कन्नौज लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदाता अपने मतदान का इस्तेमाल करेंगे।

Created On :   10 May 2024 9:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story