आजादी दिवस के मौके पर मध्यप्रदेश के गुना और इंदौर में बवाल, पुलिस ने पाया काबू

आजादी दिवस के मौके पर मध्यप्रदेश के गुना और इंदौर में बवाल, पुलिस ने पाया काबू
  • असामाजिक तत्वों ने किया शहर का माहौल बिगाड़ने का प्रयास
  • मुस्लिमों की तिरंगा यात्रा और BJYM की बाइक रैली में विवाद
  • हुड़दंगियों ने बाजार को बंद कराने के लिए लाठियां और पत्थर बरसाएं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के गुना और इंदौर में आजादी के उत्सव दिन हंगामा और बवाल की घटना सामने आई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये वारदात उस दौरान सामने आई जब मुस्लिम समुदाय के लोग तिरंगा यात्रा और भारतीय जनता युवा मोर्चा के वर्कर बाइक रैली निकाल रहे थे। दोनों पक्षों की ओर से निकाली जा रही तिरंगा यात्रा के बीच में बयानबाजी और नारेबाजी हुई, उसके बाद धीरे धीरे इसने विवाद का रूप ले लिया। दोनों पक्षों की ओर से निकाली जा रही तिरंगा यात्रा में मारपीट का मामला भी सामने आया।बाद में हुड़दंगियों ने बाजार को बंद कराने के लिए लाठियां और पत्थर बरसाएं।

बवाल में कई बाइक तोड़ी गई, और लाठी डंडे बरसे। पूरी घटना को लेकर युवा मोर्च के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया और जय श्रीराम की नारेबाजी की। कई जगहों पर चक्काजाम भी किया।

जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी मिली फौरन में सतर्कता बरतते हुए मामला और अधिक ना बढ़े इसके लिए पुलिस ने बवाल पर काबू पाया। और मामले की छानबीन करने में जुट गई। पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर अपराधियों पर कार्रवाई करने की बात कही। पुलिस के सामने दोनों पक्षों के नेताओं ने अपना अपना पक्ष रखा।

Created On :   16 Aug 2023 4:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story