तमिलनाडु के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी, कई ट्रेनें रद्द

Security tightened at Tamil Nadu railway stations, many trains canceled
तमिलनाडु के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी, कई ट्रेनें रद्द
अग्निपथ विवाद तमिलनाडु के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी, कई ट्रेनें रद्द

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। केंद्र सरकार की सेना भर्ती योजना अग्निपथ के विरोध में गुस्साए लोग रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इस बीच दक्षिणी रेलवे ने चेन्नई सेंट्रल, तिरुपुर, कोयंबटूर, मदुरै, सेलम, झोलरपेट, अरकोनम समेत पूरे तमिलनाडु के सभी प्रमुख स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी है।तमिलनाडु पुलिस ने चेन्नई में मुख्य सड़क की घेराबंदी शुरू कर दी है, जिससे सेना के अधिकारी मेस और अन्य सैन्य प्रतिष्ठानों की ओर बढ़ रहे हैं।

कांचीपुरम और कुंभकोणम इलाकों में विरोध प्रदर्शन होने की खबर सामने आ रही हैं।तमिलनाडु पुलिस हाई अलर्ट पर है। खुफिया जानकारी मिली है कि प्रदर्शन कर रहे युवा कई उत्तरी राज्यों में आगजनी और ट्रेनों को जलाने के बाद रेलवे स्टेशनों और रेलवे संपत्तियों पर हमलों का नेतृत्व कर सकते हैं।

शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन के बाद सिकंदराबाद में पुलिस की गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई। ऐसे में तमिलनाडु पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते।प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर दंगा नियंत्रण वाहनों को बुलाया गया हैं और सभी अग्निशमन विभाग को भी सतर्क कर दिया गया है।

अग्निपथ विरोध-प्रदर्शन के कारण चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है।तमिलनाडु के सभी हिस्सों में हिंसा फैलने की संभावना को लेकर केंद्र और राज्य दोनों से मिल रही खुफिया सूचनाओं के बाद सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story