स्वाति मालीवाल बदसलूकी मामला: 'तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी अगर मुझे टच किया तो', सामने आया सीएम हाउस के अंदर हुई कथित बदसलूकी का वीडियो!

तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी अगर मुझे टच किया तो, सामने आया सीएम हाउस के अंदर हुई कथित बदसलूकी का वीडियो!
  • स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल!
  • सीएम हाउस के कर्मचारियों के साथ बहस करती आईं नजर
  • वीडियो के वायरल होने पर एक्शन में आई दिल्ली पुलिस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में हुई बदसलूकी वाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो 13 मई का है और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास का बताया जा रहा है। हालांकि भास्कर हिंदी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

क्या है वीडियो में?

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्वाति मालीवाल सीएम आवास के अंदर बैठी हुई हैं। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उनसे बाहर जाने को कहते हैं, जिस पर वह बिभव कुमार पर गुस्सा करते हुए कहती हैं, 'आज मैं इन सब लोगों को बताऊंगी। जो करना है करो, तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी....आप मेरी डीसीपी से बात कराइए अभी के अभी। मैं एसएचओ सिविल लाइंस से बात करूंगी पहले। जो होगा यहीं होगा। मुझे हाथ लगाया तो आप लोगों की भी नौकरी खाऊंगी।'

इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी जब उनसे ऐसा न कहने और बाहर जाने की रिक्वेस्ट करते दिख रहे हैं। इस पर स्वाति कहती हैं, 'मैंने अभी 112 पर कॉल कर दी है, पुलिस को आने दीजिए, उसके बाद बात करते हैं।' उनकी इस बात पर सुरक्षाकर्मी कहते हैं कि पुलिस भी तो बाहर ही आएगी, अंदर नही आएगी न? इस पर आप सांसद कहती हैं, नहीं अब जो भी होगा अंदर ही होगा, अंदर आएगी। इसके बाद कर्मचारी स्वाति से बाहर आने का रिक्वेस्ट करते हैं तो वह कहती हैं, 'फेंक दो उठाकर, आप फेंक दो, ये गंजा.....'

वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो कुछ ही सेकंड का है। इसके आगे भी और वीडियो हो सकता है। इसी को लेकर वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की जाएगी। उस दिन सीएम आवास में कितने लोग गए थे ये पता लगाने के लिए अटेंडेंस रजिस्टर्ड चेक किया जाएगा, साथ ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की जाएगी।

Created On :   17 May 2024 10:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story