issue of marshals: दिल्ली सीएम आतिशी मार्शलों के मुद्दे पर एलजी से मिलने आप और बीजेपी विधायकों के साथ उनके आवास पर पहुंची

दिल्ली सीएम आतिशी मार्शलों के मुद्दे पर एलजी से मिलने आप और बीजेपी विधायकों के साथ उनके आवास पर पहुंची
  • उपराज्यपाल के आवास में प्रवेश की अनुमति
  • बस मार्शलों को पक्का किया जाए
  • सीएम और बीजेपी विधायकों को मिली मिलने की अनुमति

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी अपनी सरकार के मंत्रियों और भारतीय जनता पार्टी के विधायकों के साथ बस मार्शलों के मुद्दे पर उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना से मिलने उनके आवास पर पहुंची।

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी और दिल्ली सरकार के मंत्री भाजपा विधायकों के साथ LG से मिलने उनके आवास पर पहुंचे लेकिन केवल दिल्ली की सीएम आतिशी और भाजपा विधायकों को ही उपराज्यपाल के आवास में प्रवेश की अनुमति दी गई।

इस मामले को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि जितने भी भर्तियों के काम हैं वो LG के काम हैं। हमने कैबिनेट की बैठक बुलाकर कैबिनेट प्रस्ताव पास कराया कि 26 सितंबर को जो रेजोल्यूशन दिल्ली विधानसभा ने पास किया कि बस मार्शलों को पक्का किया जाए उसके लिए कैबिनेट ने LG से अनुरोध किया। बहुत मुश्किल से बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता LG के घर तक आए हैं। अब सवाल ये है कि क्या आज भाजपा के लगाए हुए LG इन बस मार्शलों को बहाल करेंगे?

Created On :   5 Oct 2024 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story