मेरठ-दिल्ली हाइवे पर सीएम योगी ने कांवड़ियों पर की पुष्पवर्षा

मेरठ-दिल्ली हाइवे पर सीएम योगी ने कांवड़ियों पर की पुष्पवर्षा

डिजिटल डेस्क, मेरठ। दिल्ली-मेरठ हाइवे पर शुक्रवार को कांवड़ यात्रा पर निकले शिवभक्तों को बेहद खास अहसास की अनुभूति हुई, क्योंकि स्वयं सीएम योगी द्वारा उन पर पुष्प वर्षा की गई। सीएम योगी सीधे सहारनपुर से दिल्ली-मेरठ हाइवे पहुंचे, जहां उन्होंने हजारों की तादाद में उपस्थित शिवभक्तों पर दोनों हाथों से पुष्प बरसाए। मुख्यमंत्री के लिए यहां पर विशेष मंच बनाया गया था, जिस पर खड़े होकर उन्होंने पुष्प वर्षा की। सीएम को अपने बीच पाकर कांवड़ियों का उत्साह देखते बनता था। बैंड-बाजे और डीजे की धुन पर थिरकते हुए उन्होंने भी सीएम योगी का अभिनंदन किया। इस बीच शिवभक्तों की ओर से 'योगी-योगी', 'हर हर महादेव' और 'जय भोले' का उद्घोष भी सुनाई दिया।

सीएम योगी के साथ जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद भी उपस्थित रहे। इससे पहले शुक्रवार को मेरठ के आसमान से शिवभक्तों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई। हेलीकॉप्टर से प्रशासन, पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने आसमान से कांवड़ियों पर फूल बरसाए। मेरठ से बरनावा तक कांवड़ियों पर फूल वर्षा की गई। बता दें प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद लगातार हर साल कांवड़ यात्रा में कांवड़ियों पर फूल बरसाए जाते हैं। कुछ दिन पहले वाराणसी में भी अफसरों ने कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की थी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 July 2023 4:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story