हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: करनाल सीट से ही चुनाव लड़ेंगे सीएम नायब सिंह सैनी, रोड शो के दौरान किया बड़ा ऐलान

करनाल सीट से ही चुनाव लड़ेंगे सीएम नायब सिंह सैनी, रोड शो के दौरान किया बड़ा ऐलान
  • 1 अक्टूबर को होंगे हरियाणा में चुनाव
  • सभी सीटों पर एक ही दिन होंगे चुनाव
  • 4 अक्टूबर को आएंगे नतीजे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने करनाल में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि इस बार के विधानसभा चुनाव में कहां से चुनाव लड़ेंगे? उन्होंने कहा कि वह करनाल से ही चुनाव लड़ेंगे।

करनाल से विधानसभा चुनाव लड़ूंगा- सीएम

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा, "करनाल की जनता का मुझे समर्थन देने के लिए मैं धन्यवाद करता हूं। हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी। डबल इंजन की सरकार मिलकर हरियाणा में विकास की गति को बढ़ाएगी। मुझे उम्मीद है कि करनाल की जनता का समर्थन मुझे मिलता रहेगा।" करनाल विधानसभा क्षेत्र से कौन चुनाव लड़ेगा, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं भी करनाल से विधानसभा चुनाव लड़ूंगा।"

सैनी ने मीडिया से कहा, ''मैं नमन करता हूं करनाल की इस भूमि को जहां के मान योग्य निवासियों ने मुझे अपनाया और अपार स्नेह दिया। करनाल के रोड शो में उमड़े जनसैलाब ने आज बीजेपी के साथ स्नेह-बंधन को ओर भी मजबूत कर दिया है।''

तीसरी बार बनेगी बीजेपी सरकार- सीएम सैनी

उन्होंने आगे कहा, ''करनाल ही नहीं समस्त हरियाणा के लोगों ने ये तय कर लिया है कि तीसरी बार बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार हरियाणा में बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेंगे।''

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के साथ करनाल सीट पर हुए विस उपचुनाव से नायब सिंह सैनी ने जीत हासिल की थी। यह सीट से पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर विधायक थे। ऐसे में उनके लोकसभा चुनाव लड़ने और सीएम पद छोड़ने से यह सीट खाली हुई थी। उपचुनाव में नायब सिंह सैनी ने खट्टर की सीट से शानदार जीत हासिल की। साथ ही, अब उन्होंने एक बार फिर करनाल सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

Created On :   30 Aug 2024 4:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story