कोलकाता रेप-मर्डर केस: ममता सरकार के साथ क्यों नहीं हो पाई मीटिंग? ये थीं वो शर्तें, जिन्हें मानने के बदले ममता बनर्जी ने की इस्तीफे की पेशकश

ममता सरकार के साथ क्यों नहीं हो पाई मीटिंग? ये थीं वो शर्तें, जिन्हें मानने के बदले ममता बनर्जी ने की इस्तीफे की पेशकश
  • क्या डॉक्टर्स की शर्तें की वजह से

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर से दरिंदगी मामले को लेकर डॉक्टर्स का प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस्तीफे की बात कही है। हालांकि, इससे पहले उनकी सरकार की बातचीत के पेशकश प्रदर्शकारी डॉक्टर्स की शर्तों के आगे फिकी साबित रही। सरकार ने गुरुवार को राज्य सचिवालय में शाम 6 बजे डॉक्टर्स को बातचीत के लिए बुलाया था। लेकिन, इसके बदले डॉक्टर्स ने अपनी नई शर्तों से ममता सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी थी।

क्या थी डॉक्टर्स की शर्तें

प्रदर्शनकारी डॉक्टर्स ने अपनी शर्ते में कहा था कि उनके और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच बैठक लाइव टेलीकास्ट होनी चाहिए। डॉक्टर्स का तर्क था कि जब सुप्रीम कोर्ट की कार्रवाई को लाइव टेलीकास्ट किया जा सकता है। तो फिर सीएम के साथ बैठक लाइव टेलीकास्ट क्यों नहीं हो सकती है।

आरजी कर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स ने कहा कि हम अपनी शर्तों से पीछे हटने वाले नही हैं। उनका कहना है कि मीटिंग में मुख्यमंत्री से बातचीत में 30 डॉक्टर्स का प्रतिनिधिमंडल मौजूद रहेगा। नाबन्ना में शाम 5:45 बजे यह प्रतिनिधिमंडल पहुंचना चाहिए।

डॉक्टर्स से बातचीत के लिए तैयार ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट के जूनियर डॉक्टर्स के काम पर लौटने वाले आदेश की सरहाना की है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स को हड़ताल खत्म करके काम पर लौटना जरूरी है। क्योंकि हॉर्ट अटैक और अन्य संबंधित बीमारियां समय देखकर नहीं आती है। इसके अलावा ममता बनर्जी ने कहा कि यदि प्रदर्शकारी डॉक्टर्स के प्रतिनिधि मिलना चाहते हैं, तो उन्हें उनसे बातचीत करने में कोई आपत्ति नहीं है।

Created On :   12 Sept 2024 4:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story