बाबा सिद्दीकी मर्डर केस: पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने कहा 24 घंटे में खत्म कर देंगे लॉरेंस बिश्नोई का नेटवर्क, इस काम की मांगी इजाजत

पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने कहा 24 घंटे में खत्म कर देंगे लॉरेंस बिश्नोई का नेटवर्क, इस काम की मांगी इजाजत
  • बाबा सिद्दीकी की मुंबई के बांद्रा में गोली मारकर हत्या कर दी
  • तेजस्वी यादव ने की महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था की आलोचना
  • पप्पू यादव ने दी लॉरेंस के नेटवर्क को खत्म करने की धमकी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई है। जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। जिसके बाद बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने रविवार को कहा कि, अगर कानून इजाजत दे तो मैं 24 घंटे के अंदर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नेटवर्क को खत्म कर दूंगा। बता दें, बाबा सिद्दीकी की हत्या शनिवार की रात को बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर गोली मारकर की गई है। ये हादसा होने के बाद महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था पर सवाल किए जा रहे हैं। पप्पू यादव ने भी देश और महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था की आलोचना की है।

पप्पू यादव ने बयान में क्या कहा?

पप्पू यादव ने धमकी देते हुए कहा है कि, "जेल में बैठा अपराधी सरकार को चुनौती दे रहा है और लोगों का मर्डर कर रहा है और हर कोई मूकदर्शक बना हुआ है। लॉरेंस बिश्नोई पंजाबी गायक सुद्धू मूसे वाला और करणी सेना के प्रमुख की हत्या में भी शामिल था और अब वह एक उद्योगपति राजनेता की हत्या में भी शामिल है। अगर कानून इजाजत दे तो मैं 24 घंटे में ही इस अपराधी के पूरे नेटवर्क खत्म कर सकता हूं।"

मुंबई की कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

मुंबई के बांद्रा में एनसीपी के प्रमुख नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद कई सारे लोग मुंबई की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। बिहार के नेता तेजस्वी यादव ने भी मुंबई की बिगड़ती कानून व्यवस्था की आलोचना की है। साथ ही बाबा सिद्दीकी की हत्या का जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव ने राज्य में एनडीए सरकार के शासन पर भी सवाल खड़े किए हैं। तेजस्वी यादव ने बाबा सिद्दीकी के साथ व्यक्तिगत संबंधों पर जोर दिया और कहा कि सिद्दीकी बिहार के गोपालगंज के मूल निवासी थे और मुंबई दौरे पर उनकी अक्सर उनसे मुलाकात होती थी। उन्होंने कुछ दिन पहले ही सिद्दीकी और उनके बेटे से मुलाकात की थी।

लॉरेंस बिश्नोई ने ली जिम्मेदारी

कई लोगों ने सिद्दीकी की हत्या पर शोक और चिंता व्यक्त किया है। नेता प्रतिपक्ष का मानना है कि घटना राज्य में कानून व्यवस्था और सुरक्षा स्थिति को बता रही है। बाबा सिद्दीकी को उनके बेटे के ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या की गई है। तीन लोगों ने मिल कर इस घटना को अंजाम दिया है जिसमें से दो को पकड़ लिया है और एक अब भी फरार है। बाबा सिद्दीकी की हत्या में पकड़े गए दोनों आरोपियों ने दावा किया है कि वे लॉरेंस की ही गैंग में शामिल हैं। साथ ही लॉरेंस ने एक पोस्ट करके इस हत्या की जिम्मेदारी भी ली है। पुलिस ने बताया है कि वो इस मामले पर जांच कर रही है।

Created On :   14 Oct 2024 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story