बाबा सिद्दीकी मर्डर केस: सिर्फ बाबा ही नहीं बेटा भी था निशाने पर? दोनों को मारने की थी प्लानिंग, कई महीनों तक दोनों की एक्टिविटी को किया गया नोट

सिर्फ बाबा ही नहीं बेटा भी था निशाने पर? दोनों को मारने की थी प्लानिंग, कई महीनों तक दोनों की एक्टिविटी को किया गया नोट
  • सिर्फ बाबा ही नहीं बेटे को भी मारने के मिले थे निर्देश
  • कई महीनों तक दोनों की जानकारियां की थीं इकट्ठा
  • लॉरेंस की ली हुई जिम्मेदारी की नहीं हुई है अभी पुष्टि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जांच चालू है। जिसमें ये भी खबर सामने आ रही है कि शूटर्स सिर्फ बाबा सिद्दीकी को ही नहीं बल्कि उनके बेटे जीशान को भी शूट करने की फिराक में थे। लेकिन पुलिस की तरफ से अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं बताया गया है। बता दें, पुलिस ने उन तीन शूटर्स में से दो को गिरफ्तार कर लिया है। तीसरे शूटर का नाम शिवकुमार गौतम है जिसकी अब भी तलाश शुरू है। सिद्दीकी को शनिवार की रात को मुंबई के बांद्रा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

दोनों को मारने की थी प्लानिंग

मिड डे रिपोर्ट और सूत्रों के मुताबिक, शूटर्स को बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी को मारने के निर्देश मिले थे। हादसे के कुछ देर पहले ही जीशान ऑफिस से निकले थे। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को शक है कि किसी अंदर के आदमी ने ही सारी जानकारियां दी हैं।

कई दिनों तक दोनों की जुटाई जानकारी

अधिकारियों के मुताबिक रिपोर्ट में बताया गया है कि, तीनों हमलावर कुर्ला में करीब 13 हजार रुपये महीने के किराये से रहते थे। तीनों लोग हर रोज ऑटो पकड़कर बांद्रा जाते थे और दोनों पिता और बेटे की जानकारियां इकट्ठा करते थे। वहीं शनिवार को दोनों लोग एक ही जगह पर मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी का उस दिन आना उनके रुटीन में शामिल नहीं था। उन्होंने ऑफिस में पहुंच कर अपने बेटे के बारे में पूछा तो वो जा चुके थे। जिसके बाद बाबा सिद्दीकी अपनी कार में बैठने लगे और उस समय ही शूटर्स ने उन पर 9 एमएम की पिस्टल से शूटर्स ने गोलियां मार दीं।

लॉरेंस ने ली जिम्मेदारी

इस घटना में लॉरेंस का हाथ है या नहीं इसकी जांच चल रही है। पुलिस ने अब तक इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, खबरें लगातार आ रही थीं कि फेसबुक पोस्ट के जरिए गैंग ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Created On :   14 Oct 2024 7:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story