जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव: कठुआ में रैली के दौरान बिगड़ी कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत, मंच पर बैठे नेताओं ने संभाला

कठुआ में रैली के दौरान बिगड़ी कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत, मंच पर बैठे नेताओं ने संभाला
  • जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए प्रचार का आंतिम दिन आज
  • जनसभा को संबोधित कर खराब हुआ स्वास्थ्य
  • इतनी जल्दी मरने वाला नहीं- खड़गे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रचार-प्रसार का अंतिम दिन है। आखिरी दिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रविवार को कठुआ में रैली को संबोधित कर रहे थे। इस बीच मंच पर भाषण देने के दौरान उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई। मंच पर मौजूद अन्य नेताओं ने खड़गे की खराब स्थिति देखते ही उन्हें संभाला और पानी पिलाया। जिसके बाद कांग्रेस के वरिष्ण नेता ने कहा कि अभी उनकी उम्र 83 साल ही है। वह इतनी जल्दी मरने वाले नहीं हैं। आपको बता दें कि, जम्मू-कश्मीर में 10 सालों बाद चुनाव हो रहे हैं जिसे जीतने के लिए सभी दल जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़े -राष्ट्रीय लता मंगेशकर सम्मान समारोह एवं संगीत संध्या में शामिल हुए सीएम मोहन यादव, बोले - 'लता दीदी के जीवटता उनकी आवाज में देती है सुनाई'

जबतक मोदी को नहीं हटाएंगे मैं जिंदा रहूंगा- खड़गे

कठुआ में जनसभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा- स्टेटहुड के लिए हम जरूर लड़ेंगे। चाहे कुछ भी हो मैं ऐसे छोड़ने वाला नहीं हूं। मेरे अभी 83 इयर्स चल रहे हैं, इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं। जबतक मोदी को नहीं हटाएंगे तबतक मैं जिंदा ही रहूंगा। आपकी बात सुनूंगा, आपके लिए लड़ूंगा।

यह भी पढ़े -बांग्लादेशी अभिनेत्री प्रकरण: पुलिस पीछे पड़ी तो बेटी को छोड़ कतर भागा परिवार

खड़गे ने पीएम मोदी पर कसा तंज

मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- यह लोग कभी चुनाव नहीं कराना चाहते थे। अगर वे चाहते तो एक-दो साल में ही चुनाव करा लेते। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद वो चुनाव के लिए तैयार हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 सालों में भारत के युवाओं को कुछ नहीं दिया।

Created On :   29 Sept 2024 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story