बहराइच हिंसा मामला: बहराइच हिंसा के मुख्य आरोपी सरफराज और फहीम को पैर में लगी गोली, नेपाल भागने के फिराक में था आरोपी

बहराइच हिंसा के मुख्य आरोपी सरफराज और फहीम को पैर में लगी गोली, नेपाल भागने के फिराक में था आरोपी
  • बहराइच हिंसा मामला पर पुलिस का एक्शन
  • हिंसा के मुख्य आरोपी सरफराज और फहीम को लगी गोली
  • नेपाल भागने के फिराक में था आरोपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बहराइच हिंसा के मुख्य आरोपी सरफराज और फहीम को पैर में गोली लगी है। वह नेपाल भागने के फिराक में था। हालांकि, मुठभेड़ बहराइच में ही हुई है। दोनों आरोपियों को गोली लगी है। इसका मतलब साफ है कि पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुई है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के बाद पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों आरोपी रामगोपाल मिश्रा की हत्या के आरोपी हैं।

जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दिन हुई हिंसा में एक युवक राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई थी। बता दें कि, यूपी के बहाराइच जिले में रविवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़की। जिसके चलते वहां बवाल मचा और एक 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

राम गोपाल मिश्रा का परिवार मंगलवार को राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ से मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी ने परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। सीएम योगी से मिलने से पहले मारे गए राम गोपाल की पत्नी रोली मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से उसने मेरे पति की हत्या की है। उसे भी उसी तरह से सजा मिलनी चाहिए।

Created On :   17 Oct 2024 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story